Home /News /haryana /

Panipat News: संबंध बनाने से किया इनकार तो वायरल कर दिए आपत्तिजनक फोटो

Panipat News: संबंध बनाने से किया इनकार तो वायरल कर दिए आपत्तिजनक फोटो

लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ब्लैकमेलिंग के मामले की जांच कर रही है.

लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ब्लैकमेलिंग के मामले की जांच कर रही है.

Haryana Crime News: पानीपत की एक लड़की ने सोशल मीडिया (Cyber Crime) पर एक युवक से दोस्ती की. युवक ने धोखे से उसके फोटो और वीडियो बना लिए. फिर लड़की पर संबंध बनाने का दबाव डालने लगा.

पानीपत. सोशल मीडिया (Social Media Blackmailing) पर दोस्ती करना एक लड़की को काफी भारी पड़ गया. पानीपत (Panipat News) के थाना चांदनी बाग एरिया में किराए पर रहने वाली लड़की की सोशल मीडिया पर बने एक दोस्त ने धोखे से आपत्तिजनक फोटो और वीडियो (Vulgar Photo Viral) बना लिए. फिर इस शख्स ने फोटो और वीडियो दिखाकर युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाया. लेकिन युवती ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया. इसके बाद इस शख्स ने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. जब युवती को इस बात की भनक लगी को उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. आरोपी ने शिकायत करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है.

युवती की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. मूलरूप से रोहतक की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह पानीपत के सेक्टर-25 स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. करीब 5 साल पहले 12वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती झज्जर के पुराने बस स्टैंड के पीछे रहले वाले दीपक नाम के युवक से हुई. 3 साल पहले दीपक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और धोखे से उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. उसके बाद आरोपी फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. युवती ने मना कर दिया.

युवक करता था परेशान

संबंध बनाने से इंकार करने पर आरोपी फोन और मैसेज करके युवती को परेशान करता रहा. फिर  आरोपी ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. आरोपी ने मामले की शिकायत पुलिस से करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

वही मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत प्रभाव से मामला दर्ज कर जांच शुरू जार दी है. फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. मामले में दोषी पाए जाने वाले आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Cyber Crime, Fake Facebook ID

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर