लाइव टीवी

VIDEO: दबंगों ने उतरवाए दलित युवक के कपड़े, फिर डंडों से की पिटाई

Kuldeep Singh | News18 Haryana
Updated: June 24, 2019, 7:28 PM IST

पिटाई का यह वीडियो एक महीने बाद जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और कार्रवाई करते हुए पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

  • Share this:
हरियाणा में एक बार फिर दलित पर दबंगों का कहर सामने आया है. इस बार मामला सोनीपत के बजाना कला गांव का है, जहां पर एक दलित युवक को इसलिए पीटा जा रहा है क्योंकि उसने दबंगों के खेत में स्प्रे और उनके जानवरों को नहलाया नहीं. दबंगों ने इसी बात से नाराज होकर न केवल दलित युवक की पिटाई की, बल्कि उसके कपड़े उतरवाकर पीटा गया.

गांव के ही कुछ दबंगों ने दलित युवक को पकड़कर उसके कपड़े उतरवाकर जानवरों की तरह पिटाई कर दी. पिटाई का यह वीडियो एक महीने बाद जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और कार्रवाई करते हुए पीड़ित युवक के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

बता दें कि ये मामला एक महीने पुराना है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे बेरहमी से दलित युवक को पीटा जा रहा है. इस मामले में जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि पीड़ित अंकित के पिता ऋषि पाल की शिकायत पर मोहित पुत्र लख्मी जितेंद्र पुत्र धर्मवीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. धारा 323, 506, 34 आईफीसी और  एस-एसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला एक महीना पुराना है परंतु सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पर संज्ञान लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 7:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर