Home /News /haryana /

हरियाणा: पिता की मौत का गम नहीं सह पाई बेटी, अगले ही दिन जहर खाकर दी जान

हरियाणा: पिता की मौत का गम नहीं सह पाई बेटी, अगले ही दिन जहर खाकर दी जान

पिता के जाने का गम बेटी सहन नहीं कर पाई

पिता के जाने का गम बेटी सहन नहीं कर पाई

Suicide in Panipat: पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली और एक दिन बाद बीए कर रही बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।. पुलिस ने पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले का दिया. कुछ महीनों में ही पूरा परिवार ही समाप्त हो गया. कई साल पहले बेटे की सड़क हादसे में मौत (Death) हुई. उसके बाद मृतका की मां का देहांत हो गया और फिर पिता ने आत्महत्या कर ली थी.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले केे समालखा में एक बेटी पिता की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाई. पिता की मौत (Death) के अगले ही दिल 25 वर्षीय बेटी सरिता ने जहरीला पदार्थ खाक आत्महत्या (Suicide) कर ली. रविवार को ट्रेन की चपेट में आने से सरिता के पिता सुरेश नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसके बाद  बेटी का मानसिक संतुलन खराब हुआ. पिता के जाने का गम वो सहन नहीं कर पाई तो आत्महत्या कर ली.

मृतका के परिजन सतवीर ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से चाचा की मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि चाचा की मौत के बाद उनकी बेटी हमारे साथ ही आ गई थी. लेकिन बाद में घर जाने की जिद करने लगी. उसे चचेरे भाई के साथ घर भेज दिया. सतबीर ने बताया कि सरिता पिता की मौत को सहन नहीं कर पाई और जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया. 25 साल की सरिता बीए पास थी.

वहीं एएसपी विजय सिंह ने बताया कि गांव मनाना की रहने वाली सरिता पिता की मौत का गम सहन नहीं कर पाई और उसने सुसाइड कर ली. विजय सिंह ने बताया कि 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौप दिया है.

बता दें कि गांव दिवाना-समालखा के बीच ट्रेन से कटकर मरे पिता के शव को जीआरपी ने सिविल अस्पताल पहुंचाया था. 14 नवंबर को पोस्टमार्टम के बाद शव ग्रामीणों को सौंप दिया था. बेटी के जहर निगलने पर उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था. रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया था. सोमवार को उसका भी पोस्टमार्टम हुआ.

लड़की की मां की मौत कोरोना महामारी के दौरान हुई थी. हालांकि, मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था. भाई की मौत भी कुछ वर्ष पहले हो चुकी है. यानि, एक-एक कर परिवार के चारों सदस्य काल का ग्रास बन चुके हैं.

Tags: Crime News, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर