पानीपत: तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शवों को रजबाहे में फेंकने का आरोप
Panipat News in Hindi

पानीपत: तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शवों को रजबाहे में फेंकने का आरोप
पानीपत में 3 बच्चों की हत्या

तीनों बच्चों की उम्र 8से 11 साल के बीच है. बच्चों के परिजन पानीपत (Panipat) के सामान्य अस्पताल के बाहर डाई हाउस मालिक की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं और जमकर हंगामा कर रहे है. मौके पर भारी पुलिस (Police) बल तैनात है.

  • Share this:
पानीपत. जिले के गांव बिंझौल के पास रजबाहे में तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई. बच्चों के परिजनों ने रजबाहे के साथ लगते डाई हाउस मालिक पर बच्चों की हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि डाई हाउस मालिक ने बच्चों को मारकर रजबाहे में फेंक दिया. तीनों बच्चों की उम्र 8से 11 साल के बीच है. बच्चों के परिजन पानीपत के सामान्य अस्पताल (Hospital) के बाहर डाई हाउस मालिक की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं और जमकर हंगामा कर रहे है. मौके पर भारी पुलिस (Police) बल तैनात है.

बता दें कि पानीपत के गांव बिंझौल में 6 बच्चे पतंग उड़ा रहे थे. तभी  अचानक पतंग कटकर साथ लगते डाई हाउस में चला गई.  बच्चो के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि जब बच्चे पतंग लेने डाईहाउस में गए तो मालिक ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान 3 बच्चे वहां से भाग गए और मालिक नितिन ने वहां मौजूद तीन बच्चों को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात



परिजनों का आरोप है कि बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद डाई हाउस के मालिक ने बच्चों के शवों को साथ लगते रजबाहे में  फेंक दिया. बच्चों के परिजनों ने कहना है क जब तक डाई हाउस मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार नहीं किया जाता वो बच्चों के शव को नहीं उठाएंगे. सैंकड़ों की संख्या में गांव के लोग सिविल हॉस्पिटल में एकत्रित हो गए हैं. पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचा चुके हैं.  सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया.
डीएसपी ने कही ये बात

वहीं मोके पर पहुंचे डीएसपी संदीप कुमार ने बताया की शवों को बरामद कर लिया गया है.  अभी बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. जांच रिपोर्ट में जो सामने आएगा उसके हिसाब से क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी. जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading