पानीपत: एक दिन पहले लापता हुए 2 बच्चों के शव ड्रेन में मिले, हत्या या हादसा?

ड्रेन में मिले दो बच्चों के शव

ड्रेन में मिले दो बच्चों के शव

Dead Bodies Of Two Missing Child: दोनों बच्चे साइकिल पर घूमने गए थे. दोनों के शव बाबरपुर के पास ड्रेन में मिले. इस मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के सेक्टर-18 से साईकिल लेकर घूम रहे दो बच्चे अचानक शुक्रवार को दोपहर बाद लापता (Missing) हो गए थे. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. दोनों बच्चों के शव रविवार क बाबरपुर ड्रेन में मिले हैं. शव की सूचना मिलने से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में ले लिए और पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भिजवा दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, नेपाल के रहने वाले शिव प्रसाद ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह सेक्टर-18 में किराये पर रहता है. उसके दो बेटे हैं. छोटा बेटा 11 वर्षीय सूरज उर्फ अर्जुन शुक्रवार को बाबरपुर, माता मंदिर के पास रहने वाले रामू का 11 वर्षीय बेटा शुभम साइकिल लेकर उसके घर आया और सूरज को घुमाने के लिए ले गया. ये बात उसके दूसरे बेटे करण ने घर आकर बताई. दोनों घर नहीं लौटे जिसके बाद दोनों बच्चो के परिवारों ने उन्हें ढूंढ़ना शुरू कर दिया, लेकिन दोनों में से किसी का कोई सुराग नहीं मिला.

बच्चों के परिजनों ने सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया, तभी से पुलिस दोनों बच्चों की तलाश कर रही थी. रविवार अचानक पुलिस को सूचना मिली कि दोनों बच्चों के शव बाबरपुर ड्रेन में मिले हैं. शव मिलने की सूचना से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई और काफी भीड़ इकट्ठा हो गई.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्‍चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया. प्राथमिक जांच में पुलिस का कहना है कि दोनों बच्चों की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों बच्चों की मौत का खुलासा हो पाएगा, क्योंकि दोनों बच्चों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज