पानीपत: हाईवे किनारे झाड़ियों में पड़े शव को नोच रहे थे कुत्ते, हत्या की आशंका

हाईवे किनारे मिला शव
हाईवे किनारे मिला शव

शव (Dead Body) के छाती से ऊपर का हिस्सा खुर्द बुर्द हो चुका है. हालात को देख हादसे (Accident) के साथ हत्या की आशंका जताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 3:38 PM IST
  • Share this:
पानीपत. समालखा संत निरंकारी समागम स्थल के पास नेशनल हाईवे किनारे झाड़ियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव (Dead Body) को कुत्ते नोच रहे थे. राहगीरों की नजर पड़ी तो 2 सूचना पुलिस को दी गई. एएसपी पूजा वशिष्ठ, डीएसपी और थाना प्रभारी FSL टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को उठवा पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई.

प्रत्यक्षदर्शी सरदार सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह संत निरंकारी मिशन में सिक्योरिटी इंचार्ज हैं. बुधवार दोपहर को पांची स्थित जमीन का दौरा कर लौट रहे थे. तकरीबन 11 बजे के करीब साई पेट्रोल पंप से आगे निकले तो एक कुत्ता मांस का टुकड़ा लेकर झाड़ियों से निकला.

नहीं हो पाई शव की शिनाख्त
शक होने पर उन्होंने गाड़ी रोककर देखा तो झाड़ियों में शव पड़ा हुआ था. कंट्रोल रूम के जरिए सूचना पुलिस को दी. एएसपी, डीएसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों को बुलाकर मृतक की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो पाई.




एफएसएल की टीम को बुलाया
एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. शव का छाती से ऊपर का हिस्सा खुर्द बुर्द हो चुका है. हालात को देख हादसे के साथ हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शिनाख्त के लिए आसपास काम करने वाले लोगों को बुलाया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई. एएसपी पूजा वशिष्ठ ने पेट्रोल पम्प, जूता कंपनी आदि जगह स्वयं जाकर लोगों से पूछताछ की.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा
थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने कहा कि फिलहाल शव को शिनाख्त के लिए पानीपत सामान्य अस्पताल स्थित शव गृह में रखवा दिया गया है. पोस्टमार्टम में जो रिपोर्ट आएगी, उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज