Home /News /haryana /

पानीपत में 60 साल के बुजुर्ग का शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

पानीपत में 60 साल के बुजुर्ग का शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

प्रतिकात्‍मक फोटो

प्रतिकात्‍मक फोटो

मृतक की बेटी अंजली ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पाप रात को बर्थडे पार्टी पर गए थे और देर श्याम तक घर वापस नहीं लौटे.

    पानीपत बाबरपुर के पास सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे. मृतक जागेश्वर रात को बर्थडे पार्टी पर गया था जिसके बाद म्रतक घर नहीं पहुंचा और उसका शव बाबरपुर नाले के पास मिला. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

    मृतक की बेटी अंजली ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पाप रात को बर्थडे पार्टी पर गए थे और देर श्याम तक घर वापस नहीं लौटे. रात को जब उसने अपने पिता के पास फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया और वो रात को अपने पिता का इंतजार करके सो गए.

    सुबह उन्हें पता चला कि उनके पापा रात को ही पार्टी से जा चुके थे. इसके बाद सुबह उन्हें उनके पिता के शव मिलने की सूचना मिली. बेटी अंजलि का कहना है कि उनके पिता का मर्डर किया गया है.

    मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि सुबह उन्हें सिटी थाने के एरिया में शव मिलने की सूचना मिली थी. इसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और परिजनों को सूचना दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज करें जांच शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें:-

    घोड़ों को बेहोश करने वाला इंजेक्शन लगाने के बाद 6 साल की बच्ची से रेप, कोर्ट ने सुनाई यह सजा

    फरीदाबाद में बच्चे के मुंह में फट गया गुब्बारा, हुई दर्दनाक मौत

    हरियाणा से यूपी नम्बर के ट्रक में गौवंश की हो रही थी तस्करी

    Tags: Crime report, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर