लाइव टीवी

दीपावली के दिन से लापता युवक की लाश तालाब में तैरते मिली

News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 7:33 PM IST
दीपावली के दिन से लापता युवक की लाश तालाब में तैरते मिली
पानीपत. पुलिस को तालाब में मिला लापता व्यक्ति का शव

पानीपत (Panipat) जिले के गांव गोयला कला निवासी महेंद्र (35 वर्ष) का शव गांव के ही तालाब (Pond) में तैरता हुआ मिला. वह दीपावली (Deepawali) के दिन से ही लापता था. परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में लिखाई थी और खुद भी उसे तलाश रहे थे.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत (Panipat) जिले के गांव गोयला कला निवासी महेंद्र (35 वर्ष) का शव गांव के ही तालाब (Pond) में तैरता हुआ मिला. वह दीपावली (Deepawali) के दिन से ही लापता था. परिजनों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में लिखा दी थी और खुद भी उसे तलाश रहे थे. बताया जा रहा है कि महेंद्र पहले भी कई बार घर में किसी को बताए बगैर बाहर चला जाता था. सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और फिर उसे परिजनों के हवाले कर दिया. मामले में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

परिजनों ने की शव की पहचान

जानकारी के अनुसार गोयला कला से दीपावली के दिन महेंद्र लापता हो गया था. रिपोर्ट लिखे जाने के बाद से पुलिस के साथ परिजन भी उसे ढूंढ़ रहे थे. इसी बीच आज बुधवार की सुबह महेंद्र का शव गांव के ही तालाब में लोगों ने तैरता हुआ देखा. शव को बाहर निकाले जाने के बाद परिजनों ने उसकी पहचान महेंद्र के रूप में की. इसके बाद से महेंद्र के परिवार के साथ ही इलाके में मातम का माहौल पसर गया है.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा


पुलिस जांच अधिकारी जगदीश ने कहा कि महेंद्र का शव गोयला कला मंदिर के पास स्थित तालाब में मिला. उन्होंने कहा कि वह पहले भी घर से बाहर चला जाया करता था. उन्होंने कहा कि वह अविवाहिता था और शराब पीया करता था.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - युवती के अपहरण के असफल प्रयास में एक अपहर्ता गिरफ्तार, तीन फरार
Loading...

ये भी पढ़ें - बिजली बिल को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों ने बीच में छोड़ा जनता दरबार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 7:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...