लाइव टीवी

लव मैरिज के 8 महीने बाद पति ने की पत्नी की हत्या, 17 दिन बाद मिला शव

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 5:34 PM IST
लव मैरिज के 8 महीने बाद पति ने की पत्नी की हत्या, 17 दिन बाद मिला शव
पानीपत में मिला दिल्ली की युवती का शव

मृतका के भाई जतिन ने बताया कि नैंसी को साहिल दहेज (Dowry) के लिए अक्सर मारता पीटता था. 11 नवंबर को पिता संजय शर्मा की नैंसी से बात हुई थी. इसके बाद फोन (Phone) नहीं लग रहा था.

  • Share this:
पानीपत. प्यार में एक विवाहिता को धोखा मिला. लवमैरिज के बाद उसके पति ने उसकी हत्या कर दी. 17 दिन के बाद दिल्ली निवासी विवाहिता का शव पानीपत रिफाइनरी के पास मिला. मृतका के पिता ने उसके पति साहिल चोपड़ा पर हत्या के आरोप लगाए हैं. दिल्ली पुलिस ने  साहिल की शिनाख्त पर शव को बरामद कर लिया है. शव गली सड़ी हालत में था जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सामन्य अस्पताल में भिजवा कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली के हरिनगर की रहने वाली 20 वर्षीय नैंसी शर्मा के पिता संजय शर्मा ने आरोप लगाया है कि साहिल ने अपने दोस्त शुभम और रिश्तेदार के साथ मिलकर नैंसी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद हत्या का राज छिपाने के लिए शव को पानीपत के रिफाइनरी के पास झाडिय़ों में फेंक दिया. पुलिस को सड़ी गली हालत में शव मिला है. दिल्ली और पानीपत पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पति के साथ मृतका की फाइल फोटो


मृतका के भाई जतिन ने बताया कि नैंसी को साहिल दहेज के लिए अक्सर मारता पीटता था. 11 नवंबर को पिता संजय शर्मा की नैंसी से बात हुई थी. इसके बाद फोन नहीं लग रहा था. नैंसी की सहेली प्रांजलि उसके घर गई तो साहिल की मां ने बताया कि दोनों रुपये लेकर भाग गए हैं. वहीं साहिल के दादा ने बताया कि दोनों फ्रांस गए हैं.

जब नैंसी से संपर्क नहीं हो पाया तो संजय शर्मा ने 25 नवंबर को जहांगीरपुरी थाने में शिकायत दी. इसके बाद साहिल थाने में पहुंचा. उसने बताया कि नैंसी को उसने दिल्ली के पश्चिमी फ्लाई ओवर के पास छोड़ दिया था. उसे नहीं पता कि वह कहां गई.

शादी की फोटो


दिल्ली और पानीपत पुलिस को सूचना मिली कि पानीपत रिफाइनरी के पास झाडिय़ों में एक युवती का शव पड़ा है. जब जांच की गई तो पता चला शव दिल्ली के हरिनगर की रहने वाली नैंसी का है. जिसके बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई जिसके के बाद मामले का खुलासा हुआ.
Loading...

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...