Home /News /haryana /

पानीपत: 8 दिन से लापता युवक का शव नहर में मिला, हत्या की आशंका

पानीपत: 8 दिन से लापता युवक का शव नहर में मिला, हत्या की आशंका

नहर में मिला युवक का शव

नहर में मिला युवक का शव

Murder in Panipat: मृतक के परिजनों ने बताया कि 14 दिसम्बर को युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था. लेकिन आज युवक का शव नहर से बरामद हुआ है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बहरहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई लेकिन पानीपत लगातार मर्डर, रेप, लूट जैसी वारदातें लगातार सामने आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले के राजनगर से करीब 8 दिन से लापता युवक का शव आज दिल्ली पैरलल नहर से बरामद हुआ. शव (Dead Body) मिलने के बाद परिजनों ने युवक मुकेश की हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनों ने बताया कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान मिले है जिससे ऐसा लगता है कि युवक की हत्या (Murder) कर शव को नहर में फेंका गया है.

वहीं परिजनों ने लापता युवक की तलाश करने में लापरवाही के भी आरोप लगाए है. गुस्साए परिजनों ने कहा अगर पुलिसवालों के परिवार का कोई सदस्य लापता हुआ होता तो जमीन खोदकर, एक दिन में ढूंढ कर ले आते है. लेकिन वो गरीब है तो उनकी कोई सुनने वाला नहीं है, जिसके चलते आज आठ दिन बाद उनके बच्चे का शव बरामद हुआ है.

परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने सिर्फ हत्या या आत्महत्या के कारणों को स्पष्ट करने की मांग की है.  वहीं एसएचओ योगेश कटारिया ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि पिछली 14 दिसम्बर को युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था. लेकिन आज युवक का शव नहर से बरामद हुआ है. जिसका पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

बहरहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई लेकिन पानीपत लगातार मर्डर ,रेप, लूट जैसी वारदातें लगातार सामने आ रही है. मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाए व आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर