Home /News /haryana /

हरियाणा के पानीपत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

हरियाणा के पानीपत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब कुछ राहगीर वहां से गुजर रहे थे. इसी दौरान किसी की नजर पेड़ से लटके शव पर पड़ी.

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब कुछ राहगीर वहां से गुजर रहे थे. इसी दौरान किसी की नजर पेड़ से लटके शव पर पड़ी.

Haryana News: बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पानीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्ट में के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का कुछ भी साफतौर पर नहीं कहा जा सकता है. लेकिन पहली नजर में हत्या की आशंका है. मामले में जांच जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमीत भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले (Panipat District) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के सेक्टर-25 (Sector-25) में एक 25 साल के प्रवासी युवक का शव (Dead Body) पेड़ से लटका मिला है. युवक के जेब से उसका आधार कार्ड मिला है, जिससे उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर निवासी अर्जुन के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि शव को पेड़ से टंगा देख पहली नजर में हत्या की आशंका लग रही है.

    बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब कुछ राहगीर वहां से गुजर रहे थे. इसी दौरान किसी की नजर पेड़ से लटके शव पर पड़ी. पेड़ से लटके शव को देख राहगीरों में हड़कंप मच गया. वहां, मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस की सूचना दी. सूचना मिलने के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जब पुलिस ने युवक के शव को पेड़ से उतारकर तलाशी ली, तो उसके जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ. जिससे उसकी पहचान हो पाई.

    मामले में जांच जारी है
    बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पानीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्ट में के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का कुछ भी साफतौर पर नहीं कहा जा सकता है. लेकिन पहली नजर में हत्या की आशंका है. मामले में जांच जारी है.

    आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी
    वहीं, कल खबर सामने आई थी कि हरियाणा के करनाल जिले के नगला फार्म में दिल्ली की 40 वर्षीय पिंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मायके पक्ष के लोगों ने पति, देवरानी समेत ससुरालजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. मामले की जानकारी फोन पर पुलिस को दी गई. सूचना देने पर मृतका की बहन को धमकी भी दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रुम में रखवाया है. शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Panipat News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर