लाइव टीवी
Elec-widget

दिल्ली की युवती की सड़ी, गली हालत में मिली पानीपत में लाश, प्रेमी पति पर लगे हत्या के आरोप

News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 3:51 PM IST
दिल्ली की युवती की सड़ी, गली हालत में मिली पानीपत में लाश, प्रेमी पति पर  लगे हत्या के आरोप
पानीपत में एक युवती को प्यार में धोखा मिला है.

दिल्ली के युवती नेंसी (Nancy) की लाश (Deadbody) पानीपत में मिली. युवती की हत्या (Murder) के आरोप उसके पति साहिल पर लग रहे हैं. दोनों का प्रेम विवाह (Love Marriage) इसी साल मार्च के महीने में हुआ था.

  • Share this:
पानीपत. पानीपत में एक युवती को प्यार में धोखा मिला है. लव मैरिज  (Love Marriage) के बाद पति ने अपनी विवाहिता की हत्या कर डाली. 17 दिन के बाद दिल्ली निवासी विवाहिता का शव पानीपत (Panipat) रिफाइनरी के पास मिला. लड़की के पिता संजय शर्मा ने पति साहिल (Sahil) पर हत्या के आरोप लगाए हैं. दिल्ली पुलिस ने शव को सड़ी-गली हालत में बरामद किया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सामन्य अस्पताल भिजवा कर जांच शुरू कर दी है.

वर्ष 2019 के मार्च माह में हुई थी साहिल और नेंसी की शादी

पानीपत रिफाइनरी के पास नवविवाहिता का शव सड़ी, गली हालात में मिला है. मृतिका नेंसी शर्मा दिल्ली की रहने वाली है. मृतिका नेंसी शर्मा के पिता ने लगाए उसके पति पर हत्या के आरोप. नेंसी शर्मा की शादी दिल्ली के ही निवासी साहिल चोपड़ा से वर्ष 2019 के 7 मार्च को हुई थी.

नेंसी 11 नवंबर से ही थी लापता

मृतिका नेंसी के पिता का कहना है कि शादी के बाद से ही साहिल चोपड़ा उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बीते 11 नवंबर से ही लापता थी. नेंसी के पिता संजय शर्मा की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने साहिल से पूछताछ की तब वारदात का खुलासा हुआ है. आरोपी साहिल चोपड़ा को दिल्ली पुलिस पानीपत लेकर आई और शव को बरामद किया. फिलहाल पानीपत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

(पानीपत से सुमीत भारद्वाज)

यह भी पढ़ें:  कै. अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का मामला: जाट नेता दिलावर सिंह को मिली जमानत
Loading...

यमुनानगर में पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...