पानीपत: 25 साल की विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाए दहेज प्रताड़ना के आरोप

विवाहिता ने की आत्महत्या

विवाहिता ने की आत्महत्या

Panipat News: हरियाणा के पानीपत जिले में दहेज की भेंट चढ़ी 25 साल की विवाहिता. फांसी लगाकर की आत्महत्या.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक अबला  फिर दहेज हत्या (Dowry Murder) की बलि चढ़ी. पानीपत के तहसील कैम्प रमेशनगर में बीती शाम विवाहिता ने फांसी लगा जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतका के परिजनों ने दहेज प्रताड़ना के आरोप (Allegation) लगाए है. परिजनों ने तहसील कैम्प चौकी पुलिस को ससुराल पक्ष के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही की मांग की. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शव को  पोस्टमार्टम पानीपत के सामान्य  अस्पताल में भिजवाया.

बता दें कि पानीपत में महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार सामने आते रहे है. ताजा मामला जिले के तहसील कैम्प के रमेश नगर में सामने आया है. जहां लगातार ससुराल पक्ष द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किये जाने से परेशान 25 वर्षीय विवाहिता ने फांसी लगा जान दे दी. मामले की सूचना पाकर मृतका के परिजन पानीपत के तहसील कैम्प चौकी पहुंचे.

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाए की शादी के बाद से ही मृतिका के ससुराल में उसे मायके से लाखो रूपए व गाड़ी लाने की मांग के साथ उसे मारा पीटा जाता था. पहले भी कई बार मृतका ने इसकी शिकायत अपने परिजनों को दी थी. मृतका के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवा ससुराल पक्ष के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्यवाही की मांग की है.

वहीं इस पूरे मामले पर डीएसपी सतीश कुमार ने कहा मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.  पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शव को  पोस्टमार्टम पानीपत के सामान्य  अस्पताल में भिजवाकर जांच शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज