Panipat News: नाजुक हालत में अकेला छोड़ा भागा पति, महिला बैंक मैनेजर की मौत, दहेज प्रताड़ना का आरोप

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 हरियाणा (Haryana) के जींद में एक महिला बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. परिजनों ने सुसराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. 

  • Share this:
Sumit Bhardwaj

पानीपत. हरियाणा (Haryana) के जींद जिले से एक महिला बैंक मैनेजर की मौत का मामला सामने आया है. महिला ने परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना (Dowry harassment) का आरोप लगाया है. पूरा मामला सफीदों विधानसभा का है. यहां एक बैंक की महिला मैनेजर की पानीपत के अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितयो में मौत हो गई. मृतक महिला मैनेजर के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग को लेकर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने के आरोप लगाए है.

परिजनों ने बताया कि पति और ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों द्वारा शादी के कुछ दिनों बाद ही दहेज केे लिए महिला को प्रताड़ित किया जा रहा था. इसके चलते अक्सर दोनों में लड़ाई झगड़े होते रहते थे. परिजनों का आरोप है कि मृतका का पति गंभीर हालत में अपनी पत्नी को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया. परिवार को घटना के बारे में जानकारी तक नहीं दी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
जानकारी के मुताबिक, महिला का पति भी बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात है. गुरुवार देर रात पत्नी को गंभीर हालत में निजी हस्पताल में भर्ती कर वो फरार हो गया. इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला ने परिजन इस दौरान उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उसका फोन बंद था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए पानीपत के अस्पताल भेजा. परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें:  दिल्ली: ई-व्हीकल के लिए 5 फीसदी पार्किंग स्पेस होगा रिजर्व, मिलेगी चार्जिंग की भी सुविधा

आपको बता दें कि महिला की शादी करीब 5 साल पहले हुई थी. उनकी एक बेटी भी है. महिला का पति  खुद एक सरकारी बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात है. महिला के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुहार पुलिस से लगाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज