• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: शराबी ने पहले दी चेतावनी, फिर दुकान में लगाई आग, सारा सामान जलकर राख

पानीपत: शराबी ने पहले दी चेतावनी, फिर दुकान में लगाई आग, सारा सामान जलकर राख

पानीपत में शराब के नशे में धुत शख्स से दुकान और मकान में आग लगा दी

पानीपत में शराब के नशे में धुत शख्स से दुकान और मकान में आग लगा दी

Drunk man set fire to house and shop: पीड़ित का आरोप है कि दमकल और पुलिस समय पर मौके पर नहीं पहुंची. दमकल समय से आ जाती तो दुकान और घर का सामान जलने से बच जाता.

  • Share this:
पानीपत. पानीपत जिले में जाटल रोड पर किरयाना स्टोर में एक शराबी ने आग लगा दी. उसने पहले तो दुकान के मालिक के साथ बदसलूकी की. बाद में दुकानदार के सामने ही उसकी दुकान में आग लगा दी. दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया. गनीमत रही साथ लगते कमरे में परिजन जाग रहे थे वर्ना बड़ा हादसा (Accident) हो सकता था. फिलहाल पुलिस आरोपी शराबी की तलाश कर रही है.

ब्योरे के मुताबिक़ रात 11.30 बजे ज्योति किरयाना स्टोर के मालिक और उनकी पत्नी दुकान बंद कर घर लौट रहे थेे .इसी बीच नशे में धुत एक शराबी ने गली के बाहर लगे गेट को तोड़ना शुरू कर दिया. दंपति ने उसे ऐसा करने से रोका तो वो नहीं माना. थोड़ी देर बाद वो फिर से अगली गली के गेट को तोड़ने लगा. जिस पर उस शख्स से पति-पत्नी की बहस होने लगी.

इस पर नशे में धुत शख्स ने उनकी दुकान को जलाने की धमकी दे डाली.दंपति ने उसकी इस धमकी को सुन अनसुना कर दिया. उन्हे लगा कि ये आम बात है क्योकि वो शख्स नशे में धुत था. लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें आग की लपटे दिखाई दी. काला धुआ नजर आने लगा तो पती पत्नी जो घर में खाना खा रहे थे वो दुकान की तरफ भागे. उन्होंने देखा की पूरी दुकान धू-धू कर जल रही है.

पुलिस ने नहीं उठाया फोन
दंपति ने आरोप लगाए कि उन्होंने कई बार पुलिस को फोन किया, फायर ब्रिगेड को फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. दुकान के साथ-साथ आग घर तक पहुंच गई. वहीं दुकानदार का कहना है कि जब उस शख्स ने धमकी दी तब वो कहां गया ये नहीं पता चला. उन्हे शक है कि उसी व्यक्ति ने ही दुकान में आग लगाई है. पीड़ित महिला ने बताया की उनका परिवार साथ लगते कमरे में ही सोता है. अगर हादसा उनके सोने के बाद होता तो परिवार का बड़ा नुकसान हो सकता था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज