Home /News /haryana /

employee trapped in the lift of the mini secretariat kept beating the door for half an hour hrrm

पानीपत: लघु सचिवालय की लिफ्ट में फंसा कर्मचारी, आधे घंटे तक पीटता रहा दरवाजा, फिर....

लिफ्ट में फंसा कर्मचारी दिल का मरीज है.

लिफ्ट में फंसा कर्मचारी दिल का मरीज है.

Panipat News: लिफ्ट से बाहर आते ही कर्मचारी ने धन्यवाद करते हुए कहा कि आप मेरे लिए भगवान बन कर आए. लिफ्ट में फंसे कर्मचारी ने बताया कि इससे पहले भी वह दो बार लिफ्ट में फंस चुका है. लेकिन इसको ठीक करने वाला कोई नहीं.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के जिस लघु सचिवालय में प्रशासनिक अधिकारियों और वीआईपी लोगों का दिन भर तांता लगा रहता है उसी पानीपत के लघु सचिवालय की लिफ्ट लोगों की जान लेने पर उतारू है. जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लघु सचिवालय की वीआईपी लिफ्ट में आज समाज कल्याण विभाग के एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी की जान पर बन आई. दरअसल किसी काम से लिफ्ट में जा रहा कर्मचारी वीआईपी लिफ्ट में करीब आधा घंटा तक फंसा रहा.

लिफ्ट में फंसा कर्मचारी आधे घंटे तक लिफ्ट के दरवाजे पीटता रहा, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा. जिसके बाद सचिवालय की लिफ्ट में सवार होने के लिए पत्रकार पहुंचा तो उन्होंने लिफ्ट में फंसे कर्मचारी को देखा. कर्मचारी पत्रकार के सामने हाथ जोड़ने लगा कि भाई साहब रुक जाइए मैं दिल का मरीज हूं. पत्रकार ने अपने स्तर पर लिफ्ट को खोलने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहा. जिसके बाद आनन-फानन में कर्मचारियों से संपर्क किया गया और लिफ्ट को खुलवाया गया.

लिफ्ट से बाहर आते ही कर्मचारी ने धन्यवाद करते हुए कहा कि आप मेरे लिए भगवान बन कर आए. लिफ्ट में फंसे कर्मचारी ने बताया कि इससे पहले भी वह दो बार लिफ्ट में फंस चुका है. लेकिन इसको ठीक करने वाला कोई नहीं. वहीं जब इस बारे में एसडीएम से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने बताया कि मेरे संज्ञान में यह मामला आपके द्वारा आया है जिसकी जांच करवाई जाएगी और संबंधित विभाग को हिदायतें दी जाएंगी.

बता दें कि लिफ्ट की केयरिंग के लिए चार कर्मचारियों को तैनात किया है. लेकिन मौके पर एक भी कर्मचारी मौजूद नहीं मिला. अब सवाल यह उठ रहा है की वीआईपी जोन में ऐसे हालात हैं तो सामान्य जोन में क्या हालात होंगे.

Tags: Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर