• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: खाना बनाते समय तेल से भरी कैन में हुआ जोरदार धमाका, 4 दोस्त झुलसे

पानीपत: खाना बनाते समय तेल से भरी कैन में हुआ जोरदार धमाका, 4 दोस्त झुलसे

पानीपत में आग लगने से 4 दोस्त झुलसे

पानीपत में आग लगने से 4 दोस्त झुलसे

Fire in Panipat: मजदूरों के कमरे में आग लगने के बाद रिफाइनरी में धमाके की सूचना फैल गई, जिसके बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया. प्रशासन से निर्देश के बाद सिविल अस्पताल में दर्जनरभर डॉक्टरों की टीम तैनात की गई, जबकि हकीकत कुछ और ही निकली.

  • Share this:
    पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के रिफाइनरी क्षेत्र (Refinery Sector) के साथ लगती बाजीगर कॉलोनी में खाना बनाते वक्त सिलेंडर की गैस लीक होने की वजह से हुए हादसे में चार दोस्त (Four Friends) बुरी तरह झुलस गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार चारों युवक कुताना गांव के बताए जा रहे हैं. यह युवक कुताना रिफाइनरी रोड पर सुरजीत टायर पंक्चर की दुकान के समीप कमरा किराए पर लेकर रहते थे. जो बाजीगर कॉलोनी के समीप है. सिलेंडर से गैस लीक होने की वजह से तेल से भरे कैन में आग लगने के बाद उसमे जोरदार धमाका हुआ. जिसमे 4 दोस्त बुरी तरह झुलस गए.

    घायल युवकों का नाम सुरजीत, राजकुमार, संजू व राजेश बताया जा रहा है. चारों घायलों की हालत गंभीर है. उन्हें पानीपत के सामान्य अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिए जाने के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. डॉ. दीपक ने बताया कि सुरजीत और संजू दोनों ही 40-40 प्रतिशत तक झुलसे हैं. वहीं राजेश और राजकुमार 70 प्रतिशत तक झुलसे हैं. चारों की हालत नाजुक है. इसलिए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है.

    घायल युवकों ने बताया कि शनिवार शाम को ड्यूटी के बाद सभी कमरे पर करीब 8 बजे खाना बना रहे थे. कमरे में ज्वलनशील पदार्थ की कैन रखी थी. खाने बनाने के दौरान ज्वलनशील पदार्थ की कैन में आग लगी गई, जिसके बाद धमाका हुआ और चारों आग में झुलस गए.

    शरारती तत्वों ने फैला दी अफवाह

    वहीं दूसरी ओर शरारती तत्वों ने सामान्य अस्पताल में अफवाह उड़ा दी कि रिफाइनरी में ब्लास्ट हुआ है. जिसमें करीब 30 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. इस सूचना पर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में एमएस डॉ. अमित पौरिया, समेत 10 डॉक्टरों की टीम पहुंच गई. उन्होंने रिफाइनरी के उच्च अधिकारियों से संपर्क किया तो खुलासा हुआ कि रिफाइनरी में कोई हादसा नहीं हुआ है, बल्कि पास ही एक कॉलोनी की घटना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज