लाइव टीवी

पानीपत: खेत में खाद डालने गए किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 7:23 AM IST
पानीपत: खेत में खाद डालने गए किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत
खेत में खाद डाल रहा था किसान, तभी उस पर आकाशीय बिजली गिर गई (सांकेतिक तस्वीर)

पानीपत (Panipat) जिले के गांव कवि में रहने वाले 48 वर्षीय किसान (Farmer) की खेत में खाद डालते समय आसमानी बिजली (Celestial Lighting) की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryaan) के पानीपत (Panipat) जिले में प्रकृति की मार से एक किसान की मौत हो गई. पानीपत जिले के गांव कवि में रहने वाले 48 वर्षीय किसान (Farmer) की खेत में खाद डालते समय आसमानी बिजली (Celestial Lighting) गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. किसान की पहचान सुंदर के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के शव गृह भिजवाया गया है.

बदलते मौसम का कहर

पूरे प्रदेश समेत पानीपत जिले में भी लगातार मौसम के बदलाव का असर साफ तौर पर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां इस बदलते मौसम का प्रभाव फसलों पर पड़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ आसमानी बिजली गिरने से पानीपत के एक गांव के किसान की मौत हो गई. इस बदलते मौसम के कहर से कोई भी अछूता नहीं है.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

मिली जानकारी के मुताबिक किसान सुंदर अपने खेतों में खाद डाल रहा था कि तभी अचानक से आसमानी बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में जांच अधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया है. मामले में परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- लोहड़ी के मौके पर राम रहीम से मिलने सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक चली मुलाकातये भी पढ़ें:- सोनीपत: जूते बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूसरी फैक्ट्री भी चपेट में आई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 7:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर