Haryana News: किसानों ने किया बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ का विरोध, दिखाए काले झंडे

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ के कार्यक्रम का किसानों ने जमकर विरोध किया है. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ के कार्यक्रम का किसानों ने जमकर विरोध किया है. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Kisan Aandolan: बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता ओपी धनखड़ ने कहा कि किसानों का कोई विरोध नहीं है. किसानों के बीच में केवल कुछ कांग्रेसी हैं.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में मंगलवार को फिर से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankhar) को किसानों का आक्रोश झेलना पड़ा. धनखड़ पानीपत के सेक्टर 11 में बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य अथिति के रूप में शिरकत करने पहुंचे थे. सैकड़ों की संख्या में किसानों ने संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर एकजुट होकर इस दौरान विरोध करते हुए ओपी धनखड़ को काले झंडे दिखाए और बीजेपी-जेजेपी के खिलाफ नारे लगाए. किसानों ने इस दौरान चेतावनी दी कि जबतक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते बीजेपी-जेजेपी नेताओं का बहिष्कार किया जाएगा.

भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेशाध्यक्ष सुधीर जाखड़ ने कहा की बड़े शर्म की बात है कि छत्तीसगढ़ में हमारे जवान देश के लिए नक्‍सलियों से लड़ते हुए शाहिद हो रहे हैं और ऐसे में बीजेपी अपनी पार्टी के स्थापना दिवस का जश्न मनाने में जुटी है. उन्होंने कहा की स्थानीय प्रशासन ने शांतिप्रिय तरीके से किसान अपने प्रदर्शन कर रह थे, लेकिन सरकार ने भारी पुलिस बल तैनात करवा किसानों को रोकने का प्रयास किया. उन्होंने कहा की जबतक तीनों कृषि कानून वापिस नहीं हो जाते तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेंगे.

ओपी धनखड़ ने इसे बताया कांग्रेस का प्रदर्शन

किसानों के विरोध पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि ये किसानों का विरोध नहीं है. किसानों के बीच में केवल कुछ कांग्रेसी है. वहीं, किसानों के नाम पर आते हैं और विरोध करते हैं. कांग्रेस में अपने दम पर विरोध करने का सामर्थ्य नहीं बचा है. धनखड़ ने कहा कि अगर कांग्रेस में दम है तो वह अपने झंडे लेकर आए और अपने नेताओं को लेकर आए फिर करे विरोध.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज