किसानों के समर्थन में पहुंचे पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी के खिलाफ किसानों ने की नारेबाजी, चुपचाप निकल गए पूर्व मंत्री

हरियाणा के हांसी में किसान आंदोलन  का समर्थन करने पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी के खिलाफ किसानों ने कर दी नारेबाजी.

हरियाणा के हांसी में किसान आंदोलन का समर्थन करने पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी के खिलाफ किसानों ने कर दी नारेबाजी.

हरियाणा के हांसी में किसानों की महापंचायत में उनका समर्थन करने पहुंचे पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी के खिलाफ किसानों ने नारेबाजी शुरू कर दी. भाजपा नेता सैनी चुनाव के बाद से पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर बयान देते आए हैं. वह कई बार कृषि कानूनों के खिलाफ बोल चुके हैं.

  • Last Updated: March 28, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
हांसी. हरियाणा के हांसी में किसानों की महापंचायत में उनका समर्थन करने पहुंचे बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी के खिलाफ ही किसानों ने नारेबाजी शुरू कर दी. माहौल ज्यादा गड़बड़ाते देख पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी मौके से खिसक लिये. दरअसल, भाजपा नेता अत्तर सिंह सैनी चुनाव के बाद से समय-समय पर पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर बयान देते आए हैं. कई बार कृषि कानूनों के खिलाफ बोल चुके हैं.

रविवार को पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी रामायण टोल प्लाजा पर किसान आंदोलन का समर्थन करने पहुंच गए. कृषि कानूनों को लेकर मंत्री जी ने पूरा भाषण भी दिया, लेकिन किसानों ने कहा कि वह पीएम मोदी का पुतला फूंकने वाले हैं और इसमें शामिल होने की गुजारिश की. इसके बाद अत्तर सिंह सैनी मौके से निकले लगे तो किसान भड़क गए. किसानों ने अत्तर सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. टोल प्लाजा पर भाषण देते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि वह नेता होने से पहले किसान हैं और ये तीनों कृषि कानून गलत हैं जिन्हें किसानों पर थोपा जा रहा है.

अत्तर सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा पार्टी में कई नेता भी कृषि कानूनों के खिलाफ हैं लेकिन सार्वजनिक तौर पर बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे. इसके बाद किसानों ने पीएम मोदी का पुतला फूंकने का ऐलान कर रखा था, जिसमें शामिल होने के लिए किसानों ने अत्तर सैनी से अपील की. बताया जाता है कि पुतला फूंकने का समर्थन करने के बजाए वह सीधे घरनास्थल से जाने लगे. जिसके बाद महिलाओं और अन्य किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी कर दी. हंगामा बढ़ने पर वह किसी तरह किसानों से बचते हुए मौके से निकले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज