पानीपत: बहन से राखी बंधवा कर लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बेटी घायल
Panipat News in Hindi

पानीपत: बहन से राखी बंधवा कर लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और बेटी घायल
पानीपत में भीषण सड़क हादसा

भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में पिता समेत 7 वर्षीय पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 1:16 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के टोल प्लाजा पर एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में पिता-पुत्र ने अपनी जान गवां दी. दरअसल बहरामपुर का रहने वाला व्यक्ति बाइक पर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपनी बहन के घर बोहली गांव से रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का त्यौहार मना कर अपने घर लौट रहा था. जहां पानीपत टोल प्लाजा (Panipat Toll Plaza) पर अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर लगने से भयंकर सड़क हादसा हो गया.

भीषण सड़क हादसे में पिता समेत 7 वर्षीय पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों समेत पिता पुत्र को पानीपत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतकों के शव को सिविल अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस



जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें टोल प्लाजा पर एक सड़क हादसे की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई है जबकि एक महिला समेत बच्ची हादसे में घायल हो गए हैं जिनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों की पहचान पानीपत के बहरामपुर गांव से हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज