लाइव टीवी

पिता पर 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप, गिरफ्तार

News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 8:01 PM IST
पिता पर 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

पानीपत के थाना शहर क्षेत्र में 13 साल की बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

  • Share this:
हरियाणा में पानीपत के बरसात रोड पर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बाप ने रिश्ते को तार-तार करते हुए बेटी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने इस अपने दर्द को पड़ोसियों के साथ बयां किया और इसकी सूचना एनजीओ को दी. इसके बाद एनजीओ ने सिडब्ल्यूसी के माध्यम मामले की शिकायत  पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपित एक दुकान में काम करता है. उसकी तीन बेटी और एक बेटा है. पुलिस को दी शिकायत में बड़ी बेटी ने आरोप लगाया है कि ये बात मां को बताई थी, लेकिन उन्होंने अनसुनी कर दी. इसके बाद भी पिता दुष्कर्म करता रहा. बाद में पड़ोसियों को बताया. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मूल रूप से बिहार का रहने वाला आरोपी 6 महीने पहले ही अपनी बेटी को बिहार से पानीपत लेकर आया था.

जानकारी के मुताबिक पानीपत के थाना शहर क्षेत्र में 13 साल की बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. नाबालिग का आरोप लगाया कि उसका पिता पिछले पांच महीने से दुष्कर्म कर रहा था. फिलहाल बाल कल्याण समिति नाबालिग की काउंसिलिंग कर रही है.

( सुमित भरद्वाज की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- कुमार विश्वास पर सिखों की धार्मिक भावना भड़काने का आरोप, शिकायत दर्ज

ये भी पढ़ें- डेढ़ करोड़ की गाड़ी लेकर चलने वाले सीएम चौकीदार कैसे हो सकते हैं : दुष्यंत चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2019, 8:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर