पानीपत: पिता ने 9 साल के बेटे को हैंगर पर फंदा डालकर मार डाला, फिर खुद भी लगा ली फांसी
Panipat News in Hindi

पानीपत: पिता ने 9 साल के बेटे को हैंगर पर फंदा डालकर मार डाला, फिर खुद भी लगा ली फांसी
पानीपत जिले में दिल दहला वाला मामला सामने आया है.(सांकेतिक तस्वीर)

मृतक मनदीप मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया. जिस समय मनदीप में अपने अपने बेटे को फांसी लगाई फिर खुद को उस समय घर मे कोई दूसरा व्यक्ति मौजूद नहीं था.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपने बेटे को फंदे पर लटकाकर पिता के फांसी लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के वक्त पिता और पुत्र कमरे में अकेले थे. पुलिस ने पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद शव (Dead Body) परिवार के हवाले कर दिए हैं.

बता दें कि पानीपत के खन्ना चौक पर 35वर्षीय मनदीप नैन, उसकी पत्नी नीति, 12 साल का बेटा केशव और 9 साल का बेटा केतन पहली मंजिल पर रहते हैं, जबकि दूसरी मंजिल पर मनदीप का पिता सतपाल, उनकी पत्नी कमलेश, छोटा भाई आनंद और उसकी पत्नी काजल के साथ रहते हैं. शुक्रवार सुबह सतपाल अपनी पत्नी के साथ डीग गांव गए थे. जिद करने पर वे अपने साथ बड़े पोते केशव को भी ले गए, जबकि छोटा पोता केतन घर पर ही था.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे शव



सतपाल का दूसरा बेटा आनंद बिजनेस के सिलसिले में फरीदाबाद गया था, जबकि बड़े बेटे की पत्नी नीति मायके गई हुई थी. घर पर मनदीप, पोता केतन और छोटी बहू काजल थे. इस बीच ही मनदीप ने पहले केतन को फंदे पर लटकाया और उसके बाद खुद फांसी लगा ली. फांसी की सूचना से पूरे परिवार में मातम छा गया और आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई. जिसके बाद मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतको के शवों को अपने को अपने कब्जे ने लिया और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवो की परिजनों को सौप दिया.
पिता और पुत्र घर पर थे अकेले

मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनदीप मानसिक रूप से परेशान चल रहा था जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया. जिस समय मनदीप में अपने अपने बेटे को फांसी लगाई फिर खुद को उस समय घर मे कोई दूसरा व्यक्ति मौजूद नही था. पिता और पुत्र दोनों ही घर पर अकेले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज