• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: ई-रिक्शा का चार्जर हटाते वक्त लगा करंट, 4 बच्चों के पिता की दर्दनाक मौत

पानीपत: ई-रिक्शा का चार्जर हटाते वक्त लगा करंट, 4 बच्चों के पिता की दर्दनाक मौत

फैक्टरी में पेमेंट फसी तो रिक्शा ले शुरू किया था तेजपाल ने नया काम शुरू

फैक्टरी में पेमेंट फसी तो रिक्शा ले शुरू किया था तेजपाल ने नया काम शुरू

Panipat News: तेजपाल अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए ई-रिक्शा चलाता था. वह ज्यादातर बस अड्‌डे से वधावा राम कॉलोनी की सवारियां ही उठाता था.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की वधावा राम कॉलोनी में एक व्यक्ति को आत्मनिर्भर (self dependent) बनना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसने नौकरी छोड़ अपना परिवार पालने के लिए खुद का काम शुरु करने के लिए ई रिक्शा (E-Rickshaw) खरीदी. लेकिन उसे क्या पता था जिस ई रिक्शा से वह अपना परिवार पालने के सपने देख रहा वही एक दिन उसकी मौत लेकर आएगी.

दरअसल वधावा राम निवासी तेजपाल एक फैक्ट्री में काम करता था और फैक्ट्री से समय पर पैसे न मिलने से परेशान था. वो परिवार को पालने में दिक्कतों का सामना कर रहा था. इसी झंझट से छुटकारा पाने के लिए तेजपाल ने बड़ी मुश्किल से पैसे का जुगाड़ लगाकर ई रिक्शा खरीदी और डगमगा चुकी ज़िन्दगी की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए दिन रात ई रिक्शा चलाने लगा.

लेकीन बुधवार को जब तेजपाल ई रिक्शा की बैटरी चार्ज करने लगा तो करंट का ऐसा झटका लगा कि तेजपाल बैटरी पर ही गिर गया और अपने बेटे की गोद में ही दम तोड़ दिया. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों के हवाले कर दिया.

तेजपाल के परिवार में पत्नी के अलावा 18 साल की बेटी, 16 साल की बेटी तन्नू, 15 साल का बेटा सत्यम और 12 साल का बेटा शिवम है. पूरे परिवार की जिम्मेदारी तेजपाल पर थी. परिवार के मुखिया की असमय मौत से सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

तेजपाल के पड़ोसी ने बताया कि रोजाना की तरह उसने मंगलवार रात को घर पहुंचने के बाद अपनी ई-रिक्शा को चार्जिंग पर लगा दिया. बुधवार सुबह जब वह चार्जर हटाने गया तो हादसा हो गया. पड़ोसियों के अनुसार, करंट का झटका इतना तेज था कि तेजपाल को चीखने तक का मौका नहीं मिला. करंट लगने के बाद तेजपाल काफी देर तक वहीं पड़ा रहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज