Panipat News: प्रेमिका से झगड़ा होने पर 2 बच्‍चों के पिता ने कैमरा ऑन कर फंदा लगा की आत्‍महत्‍या

प्रेमिका से झगड़ा होने पर युवक ने की आत्महत्या

प्रेमिका से झगड़ा होने पर युवक ने की आत्महत्या

Suicide in Panipat: प्रेमिका से झगड़ा कर दो बच्‍चों के पिता ने वीडियो बना आत्‍महत्‍या की. फैक्ट्री में काम करने वाली युवती से उसकी दोस्ती थी. युवक बंगाल का रहने वाला था.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक शख्‍स की आत्महत्या (Suicide) का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. आत्‍ममहत्या की पूरी घटना शख्‍स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली. 25 साल का जाफर बत्रा कॉलोनी में अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ रहता था.

जानकारी के मुताबिक, जाफर की ही फैक्ट्री में काम करने वाली एक लड़की से उसकी दोस्ती चल रही थी. मौत से पहले युवक ने लड़की से वीडियो कॉल पर बात भी की थी. बताया जाता है कि दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. गुस्साए युवक ने खुद को मौत के घाट उतारने की ठान ली और वीडियो कॉल खत्‍म होते ही अपने ही मोबाइल का कैमरा ऑन करके कैमरे के सामने फंदा लगा लिया.

पुलिस ने कही ये बात

गले में फंदा लगाते ही जाफर ने बचने की कोशिश तो की लेकिन फंदा गले में इस कदर जकड़ गया कि कुछ ही देर में तड़प-तड़प कर मौत हो गई. मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी विजेंद्र सिंह का कुछ अलग ही कहना है. जांच अधिकारी ने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसी के चलते आत्महत्या की.
परिवार ने प्रेमिका पर लगाए आरोप

मृतक के भाई का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. परिवार के लोग लड़की पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है, क्योंकि परिवार के लोगों का आरोप है कि जाफर को आत्महत्या के लिए लड़की ने उकसाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज