Panipat News: पिता ने 3 बच्चों को नहर में फेंक खुद खाया जहर, 2 के शव मिले, 1 की तलाश जारी

पिता ने 3 बच्चों को नहर में फेंका

पिता ने 3 बच्चों को नहर में फेंका

Haryana News: जिन बच्चों को अनिल बेहद प्यार (love) करता था, उन्हीं को मौत (Death) के घाट उतारकर खुद भी जहर खाकर जान (Suicide) दे दी.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में पति-पत्नी के आपस के झगड़े ने एक परिवार को ही खत्म कर दिया. मामला गांव की बिहोली ब्लॉक के बापौली के रहने वाले अनिल के परिवार का है. पत्नी से झगड़ा होने के बाद वह अपने तीन बच्चों को लेकर घर से निकल गए थे. अनिल के भाई मंजीत ने बताया कि अनिल को अपनी पत्नी पर शक था. दोनों में झगड़ा रहता था, जिससे परेशान होकर वह घर से तीनों बच्चों को लेकर निकले थे. उन्‍होंने आत्महत्या करने से पहले तीनों बच्चों को नहर में फेंक दिया और बाद में खुद आत्महत्या (Suicide) कर ली थी.

आत्महत्या के बाद गोहाना मोड़ के पास पुल के नीचे उनका शव बरामद हुआ था. बच्चों के ताऊ मंजीत ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर आशंका हुई की बच्चों को नहर में फेंका गया है. देर रात 8 साल की बेटी अंशु और 6 साल के बेटे वंश को ख़ूबडू झाल से निकाला गया. दोनों के शवों को पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. वहीं, 3 साल के यश की तलाश जारी है.

तीसरे बच्चे की तलाश जारी

जांच अधिकारी हरिनारायण ने बताया कि बिहोली निवासी अनिल अपने तीन बच्चों को साथ लेकर निकला था. जहां गोहाना पुल के नीचे इको गाड़ी में उसकी लाश मिली थी. उसने जहर खाकर आत्महत्या की थी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर  तीनों बच्चों को नहर में फेंकने की आशंका नजर आ रही थी. जिसमें आज दो बच्चों के शव ख़ूबडू झाल से बरामद कर लिए गए हैं और तीसरे बच्चे की तलाश जारी है.
पत्नी व सालों पर मुकदमा दर्ज

बता दें कि इस मामले में अनिल की पत्नी व सालों मुकदमा दर्ज हो चुका है. हालांकि, उनकी गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है. मंजित ने बताया अगर उसकी भाभी भाई के साथ झगड़ा न करती और प्रेमी साहिल का साथ छोड़ देती तो उसका भाई व बच्चे जिंदा होते. आरोपितों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज