लाइव टीवी

COVID-19: पानीपत में ठीक हो चुकी महिला मरीज दोबारा आइसोलेट, सैंपल भेजे
Panipat News in Hindi

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: April 9, 2020, 10:21 PM IST
COVID-19: पानीपत में ठीक हो चुकी महिला मरीज दोबारा आइसोलेट, सैंपल भेजे
यूपी के 65 जिलों में कोरोना के 2859 मामले (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिविल सर्जन डॉ. संतलाल वर्मा ने पुष्टि की कि महिला अस्थमा (Asthama) की रोगी भी है. सिविल सर्जन के मुताबिक पानीपत (Panipat) के तीनों मरीज स्वस्थ होकर घरों को लौट गए हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. पानीपत में इंग्‍लैंड से लौटे मिल मालिक के यहां काम करने के दौरान सपंर्क में आने से नौल्था गांव की कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) महिला 31 मार्च को स्वस्थ होकर घर लौटी थी. उसे फिर से सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में भर्ती करना पड़ा है. उसका सैंपल भी भेजा गया है. नौल्था स्थित राइस मिल में काम करने वाली महिला 23 मार्च को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) में कोविड-19 पॉजिटिव मिली थी. एक सप्ताह वहां एडमिट रही. 30 मार्च तक दो रिपोर्ट निगेटिव मिलने पर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

बता दें कि बीते मंगलवार को देर शाम उसकी तबियत फिर से बिगड़ गई. स्वास्थ्य विभाग ने उसे सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया हुआ है, उसका सैंपल भी भेजा गया है. सिविल सर्जन डॉ. संतलाल वर्मा ने पुष्टि की कि महिला अस्थमा की रोगी भी है. सिविल सर्जन के मुताबिक पानीपत के तीनों मरीज स्वस्थ होकर घरों को लौट गए हैं.

पानीपत में नहीं अब कोई मामला



सीएमओ डॉ संतलाल वर्मा ने बताया कि जिले में कोरोना वायरस से सम्बन्धित कोई भी केस पोजिटिव नहीं है. कुल 192 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं जिनमें से 145 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है. 44 रिपोर्टस का परिणाम अभी प्राप्त नहीं हुआ है. होम अण्डर क्वारेंटाईन के तहत 676 घरों के बाहर नोटिस चस्पा किए गए हैं. अब तक 481 घरों में 2438 लोगों को क्वारनटाईन में रखा गया है.



ये भी पढ़ें:

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे मेडिकल स्टाफ को दोगुना वेतन देगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading