गोहना: हॉस्टल के बाहर महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, शोर मचाया तो भागे बदमाश
Panipat News in Hindi

गोहना: हॉस्टल के बाहर महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, शोर मचाया तो भागे बदमाश
पुलिस मामले का जांच कर रही है. (Demo Pic)

महिला डॉक्टर (Lady Doctor) खाना खाने के बाद अपने हॉस्टल से टहलने बाहर निकली थी. इसी दौरान दो अज्ञात युवकों ने उसके साथ छेड़खानी (Molestation) की. गोहाना पुलिस (Gohana Police) मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

  • Share this:
गोहाना. हरियाणा (Haryana) के गोहाना (Gohana) में एक महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल, महिला डॉक्टर (Lady Doctor) डिनर करने के बाद अपने होस्टल के पास टहल रही थी. इसी दौरान गाड़ी सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी और छेड़छाड़ (Molested) की. हालांकि, डॉक्टर के शोर मचाने पर दोनों अज्ञात युवक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए. हरियाणा सरकार और पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम प्रकार के दावे करती है, लेकिन बावजूद इसके बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. लगातार प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ छेड़खानी के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

पूरा मामला गोहाना के खानपुर गांव में स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज का है. यहां रात का खाना खाने के बाद महिला डॉक्टर टहलने के लिए अपने हॉस्टल से बाहर निकली. इसी दौरान दो अज्ञात युवक गाड़ी से उतर कर महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी और छेड़खानी करने लगे. डॉक्टर के शोर मचाने पर दोनों अज्ञात युवक गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. वहीं अब पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है. महिला डॉक्टर के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: नवादा: पति की मौत के गम में बच्चों के साथ आहर में कूदी महिला, तीन शव बरामद



होस्टल के गार्ड ने की रोकने की कोशिश
जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर के शोर मचाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए. भाग रहे बदमाशों की तेज रफ़्तार गाड़ी को गेट मैन पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने भी रोकने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. हालांकि अभी तक की जांच में यह भी सामने आया है कि दोनों अज्ञात युवक मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले 2 डॉक्टर हैं जिनकी पहचान कर ली गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में तहकीकात कर रही है. लेकिन इस बात का खुलासा जांच के बाद ही होगा कि दोनों आरोपी कौन हैं. वहीं, इस पूरे मामले में गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि महिला डॉक्टर के बयान पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ के साथ बत्तमीजी का मामला दर्ज किया गया है. गाड़ी की पहचान कर ली गयी है. मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading