लाइव टीवी

शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा, दोस्त ने ही चूल्हे के तवे से प्रहार कर ले ली जान

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 8:34 PM IST
शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा, दोस्त ने ही चूल्हे के तवे से प्रहार कर ले ली जान
मृतक के परिजनों से हत्या के बाद जानकारी लेती पुलिस

पानीपत के अर्जुन नगर में रहने वाले दिलबाग तो उसी के दोस्त के साथ बैठकर शराब पीना इतना महंगा पड़ गया कि जिसकी कीमत दिलबाग को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

  • Share this:
पानीपत के अर्जुन नगर में दोस्त ने ही दोस्त के सिर पर तवा मारकर उसकी हत्या कर दी. उससे पहले दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी फिर कहासुनी हो जाने के बाद एक ने दूसरे की जान ले ली. आरोप है कि मरने से पहले दिलावर ने खुद पत्नी को बताया था कि उसी के दोस्त जगदीश ने उसके सिर पर तवा मारकर उसे घायल कर दिया है. घायल को निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाया गया. इलाज के दौरान दिलबाग की मौत हो गई.

पानीपत के अर्जुन नगर में रहने वाले दिलबाग तो उसी के दोस्त के साथ बैठकर शराब पीना इतना महंगा पड़ गया कि जिसकी कीमत दिलबाग को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मामला रविवार की देर रात का है, जब दिलबाग अपने ही घर पर अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था. अचानक दोनों में इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू मैं-मैं हो गई. इसके चलते जगदीश ने दिलबाग के घर में रखे रोटी बनाने वाले तवे से अनेक वार किए. इस हमले से दिलबाग गंभीर रूप से घायल हो गया और आरोपी जगदीश वहां से फरार हो गया.

जिस समय दोनों के बीच में झगड़ा हुआ वह समय दिलबाग घर पर अकेला था और उनका परिवार शादी में गया था. घायल अवस्था में उसने कुछ मीटर दूर भागने के बाद अपनी पत्नी को सूचना दी और अपने ऊपर किए गए हमले के बारे में बताया. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भिजवाया.एसएचओ सुनील कुमार ने बताया परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जगदीश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें - सिरसा में स्वाइन फ्लू से एक और मौत, इलाज में लापरवाही का इलज़ाम

यह भी पढ़ें - दुष्यंत बोले- माफी मांगे अभय चौटाला, नहीं तो भेजेंगे लीगल नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 8:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर