Panipat News: ब्रांडेड कपड़ों के मॉल में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां मौके पर

पानीपत में भीषण आग

पानीपत में भीषण आग

Fire in Mall: सुविधा मॉल से उठ रही लपटों की वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में पानीपत-दिल्ली नेशनल हाईवे पर गोहाना मोड़ स्थित ब्रांडेड कपड़ों के सुविधा मॉल में अचानक आग लग गई. आग लगने से कई करोड़ के ब्रांडेड कपड़े मौके पर ही जलकर खाक हो गए. मिली जानकारी के अनुसार ब्रांडेड कपड़ों के माल में रात को 2 बजे धुआं उठता देखा गया उसके तुरंत बाद आग ने रूद्र रूप धारण कर लिया. आगन लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई.

फायर अधिकारी अनुसार उन्हें सवेरे 3 बजकर 20 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली. मौके पर जिलेभर से दर्जनों गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है. मुख्य द्वार पर आग को काबू कर लिया गया है लेकिन मॉल का क्षेत्र बड़ा होने के कारण अंदर से अभी आग  पर काबू पाना बाकी है. आग के रूद्र रूप से लगता है मॉल के नुकसान को हम नहीं बचा  पाएंगे. बिल्डिंग को भी भारी क्षति पहुंच रही है.

मॉल को भारी नुकसान

उन्होंने कहा कि समालखा रिफाइनरी एनएफएल थर्मल सभी जगह से फायर टेंडर गाड़ियां मंगाई गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. अभी यह नहीं बता सकते कि कब तक आग पर काबू पा लिया जाएगा. जान को छोड़कर माल का भारी नुकसान हुआ है.

Youtube Video

लगातार बढ़ रही आग

मौके पर कमिश्नर नगर निगम जिला राजस्व अधिकारी के साथ साथ  सुरक्षा के लिहाज से पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि कोई जनहानि ना हो. सुविधा मॉल से उठ रही लपटों की वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं आसपास के बिल्डिंग को खाली कराया जा रहा है. आग लगातार बढ़ रही है और दूसरे-तीसरे फ्लोर में भी आग पहुंच गई है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज