Home /News /haryana /

fire in fast food shop due to cylinder leakage 3 bikes and scooty also burnt to ashes hrrm

पानीपत: सिलेंडर लीकेज से फास्ट फूड दुकान में लगी आग, 3 बाइक और स्कूटी भी जलकर राख

पानीपत में आग लगने से 3 बाइक और एक स्कूटी जलकर राख

पानीपत में आग लगने से 3 बाइक और एक स्कूटी जलकर राख

Fire in Panipat: फ़ास्ट फूड संचालक चाउमीन बनाने के लिए गेस का सिलेंडर बदलने लगा तो सिलेंडर ने आग पकड़ ली और पास में खड़ी बाइकों व स्कूटी भी आग की चपेट में आ गई.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के मॉडल टाउन में हाली पार्क के पास फ़ास्ट फूड की दुकान में सिलेंडर लीक होने से आग लग गई. आग इनती फैल गई कि उसने तीन बाइकों व एक स्कूटी को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग से तीनों बाइक व स्कूटी जलकर पूरी तरह से खाक हो गई. आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आग से बाइक व स्कूटी जल चुकी थी.

बता दें कि मॉडल टाउन के हाली पार्क स्थित सीमा थियेटर के पास तीन बाइकों व एक स्कूटी पर सवार होकर कुछ युवक पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपनी बाइक व स्कूटी फ़ास्ट फूड के सामने खड़ी कर दी और साथ लगती जूस की दुकान पर जूस पीने चले गए. इस दौरान फ़ास्ट फूड संचालक चाउमीन बनाने के लिए गेस का सिलेंडर बदलने लगा तो सिलेंडर ने आग पकड़ ली और पास में खड़ी बाइकों व स्कूटी भी आग की चपेट में आ गई.

आग लगने के बाद डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल विभाग को सूचना दी गई. घटना स्थल से दमकल विभाग का कार्यालय मात्र 200 मीटर की दूरी पर है लेकिन आग ने महज दो मिनट में चारों वाहनों को खाक में मिला दिया.

Tags: Fire, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर