पानीपत में HRTC की वोल्वो बस पर फायरिंग, ड्राइवर को टारगेट करने की कोशिश

News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 12:29 PM IST
पानीपत में HRTC की वोल्वो बस पर फायरिंग, ड्राइवर को टारगेट करने की कोशिश
एचआरटीसी बस पर बदमाशों ने की फायरिंग

बस सवार 13 य़ात्रियों की जान बाल-बाल बच गई. बदमाशों के खिलाफ पानीपत थाने में FIR दर्ज कर ली गई है.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में एचआरटीसी (HRTC) की वोल्वो बस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. बदमाशों ने पानपीत बस स्टैंड के पास इस वारदात को अंजाम दिया. बदमाश सफेद रंग की बोलेरो में आए थे और हिमसुता की बस नंबर HP-63-9582 पर फायरिंग कर दी. बदमाशों ने बस के ड्राइवर को टारगेट करने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि ये बस दिल्ली से मनाली जा रही थी. बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में बस के दो शीशे टूट गए. गोली लगने की आवाज सुनकर गाड़ी में बैठी सवारियों, ड्राइवर और कंडक्टर सहम गए और उन्होंने बस रोक दी. बस रोकने के बाद हिमाचल रोडवेज के ड्राइवर और कंडक्टर ने देखा की बोलेरो गाड़ी में बैठे कुछ बदमाशों ने उन पर हमला किया है.

ड्राइवर ने बस से किया बदमाशों का पीछा

हिमाचल रोडवेज के ड्राइवर ने बस से पानीपत टोल तक किया बदमाशों की गाड़ी का पीछा. टोल पर पहुंचते ही बदमाशों ने गाड़ी को दिल्ली की तरफ घुमा लिया और वहां से भाग गए. पूरे घटनाक्रम की  सूचना ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर  दी. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के अंदर से गोली के दो खोल बरामद किए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर कंडक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले को जल्दी ट्रेस करने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है और रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...