पानीपत: पिता किराया दे रहे थे, ऑटो से उतरी 5 साल की हर्षिता घर की तरफ भागी, कार ने कुचला, मौत

पानीपत में पांच साल की हर्षिता को वाहन ने कुचला.
पानीपत में पांच साल की हर्षिता को वाहन ने कुचला.

जैसे ही हर्षिता के पिता ऑटो से उतरकर किराया देने लगे और हर्षिता ऑटो से उतरकर घर की और चली तो तेज रफ्तार ईको ने मासूम हर्षिता को टक्कर मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. अब पांच साल की बच्ची को जान गंवानी पड़ी. एक तेज रफ्तार ईको कार (Car) ने बच्चों को टक्कर (Hit and Run) मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम की यह घटना है. पानीपत के गांव बिचपडी में 5 साल की मासूम हर्षिता तेज रफ्तार का शिकार हो गई. परिजनों ने बताया कि हर्षिता बुधवार शाम 6 बजे ऑटो से अपने मम्मी-पापा के साथ अपने मामा के घर से लौटी थी. जैसे ही हर्षिता के पिता ऑटो से उतरकर किराया देने लगे और हर्षिता ऑटो से उतरकर घर की और चली तो तेज रफ्तार ईको ने मासूम हर्षिता को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ईको कार चालक मौके से फरार हो गया.
बेटी की लाश को ले जाते हुए परिजन.


अज्ञात के खिलाफ केस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मासूम का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी. वहीं, परिजनों ने बिचपडी गांव में रोजाना हो रहे सड़क हादसों को लेकर प्रशासन और सरकार के गुस्सा भी जाहिर किया. उन्होंने बताया कि वह कई बार सड़क पर ब्रेकर बनवाने को लेकर शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है और आये दिन हादसों में लोगों की जान जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज