लाइव टीवी

आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला

News18 Haryana
Updated: November 17, 2019, 11:10 AM IST
आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला
घायल चावला को अस्पताल ले जाती पुलिस

नाबालिग से रेप के केस में दोषी करार आसाराम के केस (Asaram case) के अहम गवाह महेंद्र चावला (witness Mahendra Chawla) पर पूर्व सरपंच ने हमलाकर दिया. हमले में खून से लथपथ चावला को पुलिस अस्पताल लेकर गई है.

  • Share this:
पानीपत.  नाबालिग से रेप के केस में दोषी करार आसाराम के केस (Asaram case) के अहम गवाह महेंद्र चावला (witness Mahendra Chawla) पर पूर्व सरपंच ने जानलेवा हमला कर दिया. हमला करते हुए पूर्व सरपंच का एक वीडियो (VIDEO) भी सामने आया है. हमले में खून से लथपथ महेंद्र चावला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने सुनौली खुर्द के पूर्व सरपंच सुरेंदर शर्मा ने जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. हर समय सुरक्षा में रहने के बावजूद हमला करना बड़ा चिंता का कारण है. अभी कुछ दिन पहले ही महेंद्र चावला के घर उनके सुरक्षाकर्मी ने  सेंधमारी की थी . उस घटना के बाद चावला ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की  मांग की थी. एसपी सुमित कुमार  ने कहा चावला की शिकायत मिली है, जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने दिया हमला करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा 

आसाराम केस के अहम गवाह रहे महेंद्र चावला पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने कहा कि चावला की सुरक्षा में पांच पुलिसकर्मी तैनात किए हैं. घटना के समय भी उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात थे. चावला को उनके साथ मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.  आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

एसपी सुमित कुमार ने दिया कार्रवाई करने का भरोसा


उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी महेंद्र चावला पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था. महेंद्र चावला लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि उसकी जान को खतरा है. उनका कहना है कि आसाराम के अनुयायी उन पर जानलेवा हमला  कर सकते हैं.

( रिपोर्ट- सुमित भारद्वाज)

ये भी पढ़ें- रीतू फोगाट ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया, जीता पहला दंगलराम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, लेकिन इस वजह से नहीं मिल रही इजाजत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर