Home /News /haryana /

fraud bride caught by the police who so far had made 3 marriages hrrm

अजब-गजबः 3 शादियां रचा चुकी फ्रॉड दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ी, पति ने ही पकड़वाया

पुलिस गिरफ्त में लुटेरी दुल्हन

पुलिस गिरफ्त में लुटेरी दुल्हन

Fraud Bride Arrested: फ्रॉड दुल्हन कई महीने पहले नौलथा गांव में शादी रचा कर आई थी, लेकिन बीच में पति को छोड़कर चली गई थी. जैसे ही पति को फ्रॉड करने की भनक लगी तो उसने एक प्लान बनाकर महिला को घर बुलाया और पुलिस के हाथों गिरफ्तार करवाया.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक फ्रॉड दुल्हन (Fraud Bride) पुलिस के हत्थे चढ़ी है. जांच अधिकारी के मुताबिक ये महिला कई जगह शादी (Marriage) कर चुकी थी. इसने यूपी, गोहाना, इसराना के पुरुषों के साथ शादी की थी. दुल्हन के ही एक पति ने पुलिस को शिकायत दी थी, क्योंकि पति को पता चल गया था कि महिला कई जगह शादी कर चुकी है. पुलिस ने आरोपी महिला को नौल्था से गिरफ्तार किया है.

महिला के पति ने शादी के लिए बिचौलिए को पैसे दिए थे. पानीपत पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 406, 420 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस का दावा है कि जांच में और भी खुलासे हो सकते हैं. वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल महिला की तीन शादियां होने का खुलासा हुआ है.

फ्रॉड दुल्हन दो दिन की पुलिस रिमांड पर

जानकारी के मुताबिक फ्रॉड दुल्हन तीन शादियां कर चुकी है, जिसको पुलिस ने मौजूदा पति की शिकायत पर नौलथा से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने बताया कि महिला का आज सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया है और 2 दिन का रिमांड लिया है ताकि और भी मामलों का खुलासा किया जा सके. बता दें कि फ्रॉड दुल्हन कई महीने पहले नौलथा गांव में शादी रचा कर आई थी, लेकिन बीच में पति को छोड़कर चली गई थी. लेकिन जैसे ही पति को फ्रॉड करने की भनक लगी तो पति ने एक प्लान बनाकर महिला को घर बुलाया और पुलिस के हाथों गिरफ्तार करवा दिया.

Tags: Bride, Haryana news, Marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर