प्यार के जाल में फंसा की किन्नर से शादी, फिर शरीर पर तेल डाल लगा दी आग

पुलिस ने बताया कि किन्‍नर नवीन और आरोपी के बीच समझौता हो चुका है. वहीं, पीड़ि‍त का कहना है कि उससे जबरन अंगूठा लगवा लिया गया था.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 19, 2019, 3:24 PM IST
प्यार के जाल में फंसा की किन्नर से शादी, फिर शरीर पर तेल डाल लगा दी आग
शादी के बाद किन्नर के शरीर में तेल फेंक लगा दी आग
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 19, 2019, 3:24 PM IST
पानीपत में एक किन्नर को पहले एक युवक ने प्यार का झांसा देकर शादी की. शादी के बाद युवक ने झगड़ा कर किन्नर के शरीर पर तेल डाल कर आग लगा दी. घटना के तीन महीने बाद भी जले हुए हाथ पैर लेकर किन्नर नवीन इंसाफ के लिए कोर्ट-कचहरी और थानों के धक्के खा रहा है. एसपी सुमित कुमार से मिलकर किन्नर नवीन ने इंसाफ की गुहार लगाई है.

पानीपत के महमदपुर गांव के नवीन को शुरू से ही लड़कियों की तरह दिखने का शौक था. नवीन ने इसी के चलते किन्नरों के साथ नाच-गाना शुरू कर दिया. करीब 6 महीने पहले नवीन की मुलाकात बिट्टू नाम के युवक से हुई. बकौल नवीन, बिट्टू ने उससे शिव के मंदिर में शादी भी की, अपने साथ भी रखा और शारीरिक संबंध भी बनाएं. नवीन जो कुछ भी नाच-गाकर कमाता था, सब बिट्टू को सौंप देता था. लेकिन, धीरे-धीरे बिट्टू ने झगड़ा करना शुरू कर दिया.

पहले से शादीशुदा था युवक

किन्नर नवीन ने बताया कि बिट्टू शादीशुदा था. झगड़े से परेशान होकर नवीन ने बिट्टू से अपने पैसे और गहने वापस मांगे तो बिट्टू और उसकी पत्नी ने नवीन के ऊपर तेल डालकर जला दिया. जिसका अंदाजा आप नवीन के जले हुए हाथ पैर देख कर लगा सकते हैं. आज नवीन कमा खा नहीं सकता, क्योंकि उसका लगभग आधा शरीर जलकर खराब हो चुका है.

पुलिस बोली- हो चुका है समझौता

पुलिस के मुताबिक नवीन ने समझौता कर लिया था. वहीं, नवीन का कहना है कि जब वह अस्पताल के बिस्तर पर था, तब उसकी मां ने बेसुध अवस्था में समझौते के कागज पर उसका अंगूठा लगवा दिया था. फिलहाल नवीन मामले की गहनता से जांच के लिए एसपी सुमित कुमार से भी मिला है. डीएसपी सतीश कुमार के मुताबिक, मामले की जांच गहनता से की जाएगी. अगर किसी ने गलत किया है तो कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल
Loading...

ये भी  पढ़ें-कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...