Home /News /haryana /

freight train coached derailed in panipat railway station nodvm

पानीपत रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, धमाके से हिल गए थे अधिकारी

पानीपत रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. मालगाड़ी माल लेने के लिए गुजरात जा रही थी.

पानीपत रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. मालगाड़ी माल लेने के लिए गुजरात जा रही थी.

News: जानकारी देते हुए सुनील कुमार ने बताया कि यह माल गाड़ी पानीपत रिफाइनरी के लिए गुजरात से केमिकल लेकर आती है. जैसे ही यह है पानीपत स्टेशन को क्रॉस करने लगी तो हादसा हो गया और मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए, जिस समय हादसा हुआ उस समय माल गाड़ी खाली थी. हालांकि हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सुनील कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल रेलवे प्रशासन दोनों डिब्बों को वापस पटरी पर लाने का प्रयास कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट-सुमित भारद्वाज 

 पानीपत. हरियाणा के पानीपत रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां जोर से धमाके की आवाज आई. जब कर्मचारियों ने देखा तो पानीपत से गुजरात से जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतरे हुए थे. गनीमत यह रही कि जिस समय मालगाड़ी के दोनों डिब्बे पटरी से नीचे उतरे उस समय वह खाली था. मालगाड़ी माल लेने के लिए गुजरात जा रही थी. जानकारी देते हुए जेई सुनील कुमार ने बताया कि धमाके की आवाज सुनने के बाद कर्मचारियों ने आला अधिकारियों की इसकी सूचना दी जिसके बाद सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे.

जानकारी देते हुए सुनील कुमार ने बताया कि यह माल गाड़ी पानीपत रिफाइनरी के लिए गुजरात से केमिकल लेकर आती है. जैसे ही यह है पानीपत स्टेशन को क्रॉस करने लगी तो हादसा हो गया और मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए, जिस समय हादसा हुआ उस समय माल गाड़ी खाली थी. हालांकि हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सुनील कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल रेलवे प्रशासन दोनों डिब्बों को वापस पटरी पर लाने का प्रयास कर रहा है.

पानीपत से गुजरात केमिकल ले जाती है
जानकारी देते हुए जेई शिवकुमार ने बताया कि यह मालगाड़ी पानीपत की बिहोली रिफाइनरी से गुजरात जाती है. साथ ही गुजरात से पानीपत के लिए केमिकल  लेकर आती. हादसा मंगलवार शाम 5:30 बजे के करीब का बताया जा रहा है. आरपीएफ और जीआरपी रेलवे स्टेशन की अलग-अलग टीमें मालगाड़ी को पटरी पर चढ़ाने में जुट गईं. कंप्रेसर जैक और अन्य उपकरणों से डिब्बे को 7 बजे से पटरी पर चढ़ाने का काम शुरू कर दिया गया.

Tags: Panipat News, Railways

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर