Home /News /haryana /

पानीपत: दोस्तों ने अपने दोस्त को छत की तीसरी मंजिल से फेंका, सामने आई हैरान करने वाली वजह

पानीपत: दोस्तों ने अपने दोस्त को छत की तीसरी मंजिल से फेंका, सामने आई हैरान करने वाली वजह

पानीपत में मामूली कहासुनी में दो दोस्तों ने अपने एक दोस्त को छत की तीसरी मंजिल से फेंक दिया.

पानीपत में मामूली कहासुनी में दो दोस्तों ने अपने एक दोस्त को छत की तीसरी मंजिल से फेंक दिया.

Panipat Murder Case: मृतक सूरज के परिजनों ने दोनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं परिजनों की मानें तो वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन सुबह ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवाया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. कहते है दोस्ती का रिश्ता (Friends) खून के रिश्ते से भी बढ़कर होता है, और इस रिश्ते में दोस्त को अपनी जान की बाजी भी लगानी पड़ जाए तो दोस्त पीछे नहीं हटता. लेकिन पानीपत में इसके उलट एक मामला सामने आया है. जहां दोस्तों ने मामूली झगड़े में अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

    मामला पानीपत की आरके पुरम कॉलोनी का है, जहां रात के करीब ढाई बजे तीसरी मंजिल की छत पर सो रहे 3 दोस्तों का झगड़ा हो गया. झगड़ा देख मृतक सूरज के पिता उठे और तीनों को समझा बुझाकर सुला दिया. लेकिन कुछ ही देर बाद तीनों में फिर झगड़ा हो गया और 15 साल के सूरज को 2 दोस्तों ने तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

    Friends threw their friend, third floor of terrace, surprising reason, Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana Haryana Today news aaj ki taza khabar

    पानीपत में दो दोस्तों पर अपने दोस्त को जान से मार देने का आरोप लगा है.

    परिजनों ने दोनों युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

    परिजनों ने दोनों युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है और दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं परिजनों की माने तो वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन सुबह ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में  रखवाया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई है.

    बता दें कि मृतक सूरज का परिवार लंबे वक्त से बिहार से आकर पानीपत में मजदूरी करके अपना गुजारा कर रहे थे. वहीं मृतक सूरज अपने दोस्तों के साथ मिलकर डीजे का काम करता था. बहरहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है और ये तलाशने की कोशिश कर रही है कि आखिर तीनों में झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था.  इसके लिए सूरज के पिता से भी पूछताछ की जा रही है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर