हरियाणा: पानीपत के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल के 2 कर्मचारियों पर लगा गैंगरेप का आरोप

अस्पताल के 2 कर्मचारियों पर लगा गैंगरेप का आरोप

Gang Rape in Panipat: लड़की से दुष्कर्म की घटना को अंजाम अस्पताल के दो कर्मचारियों ने दिया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. आरोप है जिले में स्थित एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में एक विक्षिप्त युवती से गैंगरेप किया गया. आरोप अस्पताल के ही दो कर्मचारियों पर लगा है. युवती की अवाज सुन परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने कर्मचारियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई की. लेकिन, बाद में दोनों आरोपी भाग निकले. पीड़ित के पिता की शिकायत पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दो कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबकि, मतलौडा के एक गांव निवासी पिता ने अपनी बेटी को असंध रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था. मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को पेट संबंधी बीमारी है. 25 जनवरी की रात को अस्पताल के दो कर्मचारियों ने वार्ड में भर्ती युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती के शोर मचाने पर परिजनों की आंख खुली.

एक आरोपी फरार

परिजनों ने युवती के वार्ड से भाग रहे दोनों कर्मचारियों को पकड़ लिया. रेप की बात सामने आने पर परिजनों और अन्य लोगों ने आरोपियों की पिटाई कर दी. हांलाकि आरोपी मौका पाकर भाग निकले. जबकि एक आरोपी को पुलिस ने काबू कर लिया है.
दूसरे आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

युवती के पिता ने आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में शिकायत की. पुलिस ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया. पुलिस CCTV फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर रही है. अस्पताल प्रशासन इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. उधर, मॉडल टाउन थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उनकी पहचान की जा रही है. जल्द ही  दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज