लाइव टीवी

घर में घुसकर मां के पास सोई बेटी को उठाकर ले गए, 8 लोगों ने किया गैंगरेप

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: October 29, 2018, 8:20 AM IST
घर में घुसकर मां के पास सोई बेटी को उठाकर ले गए, 8 लोगों ने किया गैंगरेप
(सांकेतिक फोटो)

दोनों ने उसका मुंह दबा लिया और उठाकर खेतों में ले गए. सभी ने उसके साथ रेप किया. करीब 2 घंटे बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़ गए.

  • Share this:
पानीपत के सनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मां के पास सो रही 17 साल की बेटी को अगवा कर खेतों में ले गए और उसके साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया. किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद उसे घर के बाहर छोड़ गए. शिकायत पर पुलिस ने 6 लोगों पर नामजद और दो अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है. शनिवार को पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया.

सनौली थाने में दी शिकायत में लड़की ने बताया कि वीरवार रात वह घरवालों के साथ खाना खाकर सोई थी. कमरे में वे चारों बहनें और मां अलग-अलग चारपाई पर थीं. दूसरे कमरे में पिता सोए थे. रात करीब 11 बजे गांव के दिलबाग और इसरार घर की करीब 6 फीट ऊंची दीवार फांदकर कमरे में घुस आए.

बारहवीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार, हाथ-मुंह बांधकर तालाब में फेंका

दोनों ने उसका मुंह दबा लिया और उठाकर खेतों में ले गए. सभी ने उसके साथ रेप किया. करीब 2 घंटे बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़ गए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने हिम्मत कर शुक्रवार दोपहर मां को आपबीती बताई.

PHOTOS: कॉल गर्ल ने युवक को दी रेप केस में फंसाने की धमकी, ऐसे हुआ पर्दाफाश

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसका पता चलने पर आरोपी पक्ष पीड़िता के घर पहुंचे और केस न करने का दबाव बनाया. इस पर पीड़ित परिवार सहमा रहा. आरोपी पक्ष के घर से जाने के बाद घरवाले पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और केस दर्ज कराया. जहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 7:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर