पानीपत: बिस्किट और कोल्ड ड्रिंक का लालच देकर दो युवकों ने किया 6 साल की बच्ची से गैंगरेप, फिर...

मासूम बच्ची से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)
मासूम बच्ची से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बच्ची फैक्ट्री से पीने के लिए ठंडा पानी भरने गई थी. इस दौरान दोनों युवकों ने उसे रोक लिया. युवकों ने पहले बच्ची को बिस्कुट और कोल्ड ड्रिंक (Biscuit and cold drink) दिए. इसके बाद वो बच्ची को फैक्ट्री में ले गए और उसके साथ गैंगरेप (Gang rape) किया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में रेप (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के पानीपत जिले से आया है. जहां एक 6 साल की बच्ची के साथ दो युवको नें गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया. मामला जिले के मॉडल टाउन थाना एरिया का है. आरोपी युवक पीड़ित बच्ची के पड़ोस में ही रहते हैं. बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची फैक्ट्री से पीने के लिए ठंडा पानी भरने गई थी. इस दौरान दोनों युवकों ने उसे रोक लिया. युवकों ने पहले बच्ची को बिस्किट और कोल्ड ड्रिंक दिए. इसके बाद वो बच्ची को फैक्ट्री में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

डेढ़ घंटे तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो पिता तलाशते हुए मौके पर पहुंच गए. आरोपी बच्ची के नग्न शरीर पर बोरा डालकर भाग गए. बच्ची के अंदरूनी पार्ट पर खून था और बच्ची सहमी हुई थी. पिता रोती बच्ची को उठाकर घर ले आया. बच्ची ने रोते हुए माता-पिता को आपबीती बताई.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार



इसके बाद बच्ची का पिता आरोपियों के पास पहुंचा. इस दौरान आरोपियों ने कहा बच्ची झूठ बोल रही और जान से मारने की धमकी देने लगे. पीड़ित बच्ची के पिता ने इसकी जानकारी एक समाजसेवी को दी. जिसके बाद समाजिक कार्यकर्ता पवन ने पीड़ित बच्ची के पिता को पुलिस तक पहुंचाया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों आरोपियों यूपी के जौनपुर निवासी अभिषेक यादव व नेपाल निवासी शिवचंद को गिरफ्तार कर लिया है.
पड़ोस में ही रहते हैं आऱोपी

दोनों आरोपियों की उम्र 25 साल के आसपास है. नेपाल निवासी बच्ची के पिता मॉडल टाउन एरिया की एक फैक्ट्री में काम करता है. परिवार फैक्ट्री के पास लेबर क्वार्टर में ही रहता है. आरोपी अभिषेक और शिवचंद भी बगल में रहते हैं और उसी फैक्ट्री में काम करते हैं.

ये भी पढ़ें-COVID-19: हरियाणा में बढ़ने लगा कोरोना का ग्राफ, एक दिन में 123 संक्रमित मिले, अबतक 19 की मौत

ये भी पढ़ें- सख्त हुई हरियाणा सरकार, अनिल विज ने दिल्ली से सटे बॉर्डर फिर से सील करने के दिए आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज