पानीपत: हादसा या खुदकुशी? मित्तल मेगा मॉल की तीसरी मंजिल से गिरी युवती, मौत

युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई

युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई

Accident Or Suicide? : युवती के परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है, न किसी पर कार्रवाई की मांग की है. माल प्रबंधन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देने से कतराता रहा, क्योंकि फुटेज से ही पता चल जाता है कि युवती हादसे का शिकार हुई या फिर आत्महत्या की है.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में मित्तल मेगा मॉल (Mittal Mega Mall) में एक युवती की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से मौत (Death) हो गई. युवती के साथ हादसा हुआ या उसने खुदकुशी की, इसका पता नहीं चल सका है. मृतका के पिता ने भी पैर फिसलने से अपनी बेटी के गिरने की बात कही है और किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

बताते हैं कि युवती करीब 9:45 बजे मॉल आई. तब तक मॉल में एंट्री न होने के कारण गार्ड ने युवती को प्रवेश नहीं दिया. करीब 10 बजे दुकानदार आए तो युवती भी उनके साथ अंदर चली गई. 10:10 बजे युवती के तीसरी मंजिल से बेसमेंट में गिरने की आवाज आई. ऊपर से गिरने के कारण युवती के सिर में गहरी और गुम चोट लगी. सिक्योरिटी गार्ड व माल प्रबंधन ने गंभीर रूप से घायल युवती को सनौली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी. इलाज के दौरान दोपहर में युवती की मौत हो गई. युवती के परिजनों ने किसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग या शिकायत दर्ज नहीं कराई है. माल प्रबंधन सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देने से कतराता रहा. क्योंकि फुटेज से ही पता चल जाता है कि युवती हादसे का शिकार हुई या फिर आत्महत्या की है.

निजी कंपनी में नौकरी करती थी 25 वर्षीय युवती

पुलिस ने बताया कि सेक्टर-12 के व्यवसायी दिनेश गर्ग की इकलौती बेटी 25 वर्षीय पल्लवी गर्ग गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी. करीब डेढ़ साल पहले वह नौकरी छोड़कर घर आ गई थी. तब से वह घर पर ही थी. उससे एक छोटा भाई है. पल्लवी मित्तल मेगा माल गई थी. जहां तीसरी मंजिल से नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई.
पिता ने कही ये बात

युवती के पिता दिनेश गर्ग ने बताया कि पल्लवी सोमवार सुबह खरीदारी के लिए घर से मित्तल मेगा माल जाने की बात कहकर निकली थी. पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. स्वजनों ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कराई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज