Home /News /haryana /

हरियाणा: प्रेमिका ने शादी से मना किया तो हताश प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

हरियाणा: प्रेमिका ने शादी से मना किया तो हताश प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

युवक ने की आत्महत्या

युवक ने की आत्महत्या

Panipat Suicide News: स्थानीय लोगों के मुताबिक सच्चे प्यार की कसमें खाने वाली लड़की डरकर मौके से फरार हो गई. फिलहाल जीआरपी मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजनों की मांग है कि मामले की जांच होना जरूरी है, ताकि पता लग सके लड़की ने उसे क्या कहकर मौत के लिए उकसाया.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. प्रेमिका ने शादी (Marriage) से मना किया तो हताश प्रेमी ने लड़की के सामने से ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवक प्रेमिका की सगाई कहीं और होने से नाराज था. युवक द्वारा ये कदम उठाये जाने से लोग हैरान हैं. वहीं पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस माामले की जांच कर रही है.

बताा दें कि बसन्त नगर निवासी 23 वर्षीय युवक पड़ोस की ही रहने वाली लड़की से प्यार करता था. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी. लड़की की सगाई कहीं और तय हुई तो हताश लड़के ने लड़की को साथ लगते रेलवे ट्रेक पर बुलाया. यहां उसने लड़की से पूछा कि वो उससे शादी करेगी या नहीं . इसी दौरान लड़के ने लड़की को चेतावनी दी कि अगर शादी नहीं की तो वो अभी उसके सामने ट्रेन के आगे कूद जाएगा.

इसी दौरान दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि लड़के ने ट्रेन आती देख उसके आगे छलांग लगा दी. चंद सेकेंड में ही ट्रेन युवक को कुचलते हुए निकल गई. लोगों के मुताबिक सच्चे प्यार की कसमें खाने वाली लड़की डरकर मौके से फरार हो गई.

ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की

फिलहाल जीआरपी मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिजनों की मांग है कि मामले की जांच होना जरूरी है, ताकि पता लग सके लड़की ने उसे क्या कहकर मौत के लिए उकसाया. वहीं मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी हवा सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि किसी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और ट्रेन के ड्राइवर ने भी उन्हें बताया कि युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही 

अब लड़के के परिजन उसके साथ किसी लड़की के होने की सूचना दे रहे हैं. परिजनों से लिखित में शिकायत ले ली गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

Tags: Crime News, Haryana news, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर