Home /News /haryana /

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा पहुंचे पेट्रोल भरवाने, चमचमाती मस्टैंग कार देख दीवाने हुए लोग

गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा पहुंचे पेट्रोल भरवाने, चमचमाती मस्टैंग कार देख दीवाने हुए लोग

हरियाणा में गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा पेट्रोल पंपों की हड़ताल के बीच पेट्रोल डलवाने पहुंचे.

हरियाणा में गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा पेट्रोल पंपों की हड़ताल के बीच पेट्रोल डलवाने पहुंचे.

Neeraj Chopra News: सोमवार को हरियाणा में पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल रही. इस दौरान पानीपत में टोक्यो ओलिंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा अपनी चमचमाती और दुर्लभ कार मस्टैंग लेकर पेट्रोल डलवाने एक फिलिंग स्टेशन पहुंच गए. नीरज ने अपनी पहचान छिपाने के लिए सिर पर टोपी और मुंह पर मास्क लगा रखा था. गाड़ी को देखकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी दीवाने हो गए, नीरज की गाड़ी के पीछे उनके चाचा सुरेंद्र चोपड़ा भी अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे. उन्होंने ही कर्मचारियों को बताया कि ये नीरज चोपड़ा की कार है, इसके बाद तो कर्मचारियों ने फौरन कार का पेट्रोल टैंक फुल कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज 

    पानीपत. हरियाणा में सोमवार को सरकार की नीतियों के विरोध में पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल रही. इस दौरान पानीपत में टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Golden Boy Neeraj Chopra) भी अपनी चमचमाती लग्जरी मस्टैंग कार (Blue Mustang Car) लेकर पेट्रोल डलवाने मतलौडा स्थित गंगा फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे.

    नीरज चोपड़ा ने अपनी पहचान छिपाने के लिए टोपी पहन रखी थी और मुंह पर मास्क लगा रखा था. लेकिन पेट्रोल पंप के कर्मचारी और आसपास के लोग गाड़ी को देखकर ही दीवाने हो गए. पेट्रोल पंप कर्मचारी लंबी कार देखकर इतने खुश हुए कि वह कार के साथ सेल्फी भी लेने लगे. गाड़ी में बैठे चालक ने तेल डालने की बात कही तो कर्मचारियों ने हड़ताल की बात कहते हुए मना कर दिया.

    Neeraj Chopra Neeraj chopra gold medals Neeraj chopra in Olympics Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana Haryana Today news

    नीरज चोपड़ा की कार देख पेट्रोल पंप के कर्मचारी दीवाने हो गए और कार के साथ सेल्फी लेने लगे.

    नीरज की कार के पीछे उनके चाचा सुरेंद्र चोपड़ा भी अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे. उन्होंने ही कर्मचारियों को बताया कि ये नीरज चोपड़ा की कार है. पेट्रोल पंप के कर्मचारी इतना सुनते ही गाड़ी के साथ ही सेल्फी लेने लगे. हालांकि इस दौरान नीरज चोपड़ा गाड़ी से नीचे भी नहीं उतरे और उन्होंने न टोपी और न ही मास्क हटाया. जब तक कुछ कर्मचारियों को आभास हुआ कि गाड़ी में नीरज चोपड़ा भी बैठे हैं, तब तक गाड़ी का टैंक फुल हो गया और वहां से रवाना हो गए.

    इमरजेंसी सर्विस वाले वाहनों को ही दिया जा रहा था पेट्रोल-डीजल

    हरियाणा में पेट्रोल पंप संचालकों की सोमवार को सुबह 6 बजे से मंगलवार सुबह 6 बजे तक हड़ताल है. पंप संचालक सरकार की नीतियों और जगह-जगह बिक रहे नकली डीजल के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं. हड़ताल के दौरान आपातकालीन वाहनों को ही पेट्रोल-डीजल दिया जा रहा है. आमजनों के लिए पेट्रोल पंप बंद हैं.

    फोर्ड की कार है मस्टैंग, जानिए क्यों है खास 

    मस्टैंग फोर्ड का प्रोडक्ट है और 1965 में इसे पहली बार लोगों के सामने दिखाया गया था. तब से अब तक इसके एक्सटीरियर में ज्यादा चेंज नहीं हुआ है. हालांकि इसका इंजन अब पूरी तरह से आधुनिक बनाया गया है. फोर्ड ने इस मसल कार से कई रैली रेसेज जीती हैं. शैलबी ऑयल कंपनी के साथ फोर्ड का करार है और फोर्ड की कुछ कारों में दोनों की साझेदारी है. ज्यादातर शैलबी के साथ फोर्ड की रेसिंग कार्स आती हैं, जो कि लिमिटेड एडिशन होते हैं.

    Tags: Haryana news, Neeraj Chopra, Neeraj chopra gold medals, Neeraj chopra in Olympics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर