• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कांग्रेस में गए अशोक अरोड़ा जनता के सामने बताएं, गद्दार कौन : दुष्यंत चौटाला 

कांग्रेस में गए अशोक अरोड़ा जनता के सामने बताएं, गद्दार कौन : दुष्यंत चौटाला 

बैठक को संबोधित करते जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला

बैठक को संबोधित करते जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में शामिल हुए इनेलो के पूर्व नेता अशोक अरोड़ा को जनता के सामने बताना चाहिए कि गद्दार कौन है.

  • Share this:
    पानीपत. पानीपत पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को अशोक अरोड़ा (Ashok Arora) के कांग्रेस (congress) में शामिल होने पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा, 'हमें अशोक अरोड़ा ने गद्दार (traitor) कहा और पार्टी से निकाला. अब अरोड़ा ने कांग्रेस ज्वाइन की है और इनेलो अरोड़ा को गद्दार कह रही है. इस पर अशोक अरोड़ा को जनता के सामने आकर स्पष्टीकरण (clarification) देना चाहिए'. दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी (JJP) और इनेलो को खाप की ओर से एक करवाने की बात पर कहा कि खाप पंचायत ने आज तक उनसे कोई बात नहीं की और न ही कोई समय लिया.

    पैक हो गई है कांग्रेस की पेटी

    चौटाला ने कहा कि हम खाप पंचायतों का सम्मान करते हैं, अगर वह हमसे बात करती है तो हम उसका सम्मान करेंगे. दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की पेटी पैक हो गई है. पानीपत बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने सबसे पहले बीजेपी पर जुबानी हमला किया, चौटाला ने कहा कि 75 पार नहीं अबकी बार जनता इनको सत्ता से बाहर भेजेगी.

     



    जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि खाप पंचायत की बातों का सम्मान करेंगेखाप पंचायतों की तरफ से नहीं मिला कोई संदेश

    कई दिनों से खाप पंचायतों की तरफ से यह बात सामने आ रही थी कि खाप इनेलो ओर जेजेपी को एक करने का प्रयास करेगी. इस बारे में  दुष्यंत चौटाला ने दावा किया है कि खाप पंचायतों की तरफ से सिर्फ बातें हो रही है, पंचायतों से उनसे कोई बात नही हुई और न ही कोई सन्देश मिला. दुष्यंत चौटाला ने ये कहकर अपने नरम तेवर दिखा दिए कि अगर खाप उनसे मिलती है तो उनकी बातों का सम्मान रखेंगे. उन्होंने गुलाम नबी आजाद के क्षेत्रीय पार्टी खत्म हो जाने वाले बयान पर दुष्यंत ने जवाब देते हुए कहा कि क्षेत्रीय पार्टी कभी खत्म नहीं होगी बल्कि कांग्रेस की पेटी पैक हो चुकी है.

    ( रिपोर्ट- सुमित भारद्वाज)

    ये भी पढ़ें- अशोक अरोड़ा ने थामा कांग्रेस का हाथ, जयप्रकाश की भी हुई घर वापसी

    ईडी और सीबीआई के दबाव में BSP ने JJP से तोड़ा गठबंधन : दिग्विजय चौटाला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज