लाइव टीवी

कांग्रेस उम्मीदवार धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी ने लगाए उसके 50 करोड़ रुपए ठग लेने के आरोप

News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 9:29 PM IST
कांग्रेस उम्मीदवार धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी ने लगाए उसके 50 करोड़ रुपए ठग लेने के आरोप
गुड़गांव के व्यापारी नीरज चौधरी लगाए घर्मसिंह और उनके परिवार पर 50 करोड़ रुपए ठगने के आरोप

समालखा विधानसभा के पूर्व विधायक और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार धर्म सिंह छोकर पर गुड़गांव के एक व्यापारी ने उससे 50 करोड़ रुपए ठग लेने के आरोप लगाए.

  • Share this:
पानीपत.  जिले के समालखा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार धर्मसिंह छोकर (Former MLA and Congress candidate Dharam Singh chokar) पर उनके ही पार्टनर ने पैसे के लेन-देन के मामले में मीडिया का सहारा लिया और उनपर करीब 50 करोड़ रुपए ठग लेने के आरोप लगाए हैं. हालांकि, दोनों का विवाद न्यायालय में विचारधीन है. गुड़गांव के व्यापारी नीरज चौधरी ने आरोप लगाए हैं कि उन्होंने विश्वास करके  समालखा के पूर्व विधायक धर्म सिंह छोकर के साथ लेन-देन किया था. नीरज चौधरी मीडिया से कहा कि वह अभी भी बातचीत के लिए तैयार है लेकिन छोकर बातचीत के लिए समय नहीं दे रहे. नीरज ने यह भी कहा कि वह दोबारा प्रेसवार्ता कर बड़ा खुलासा करेंगे. दूसरी ओर चुनाव प्रचार में होने की वजह से छोकर की मीडिया से बातचीत हुई तो कहा कि यह बीजेपी (BJP) का राजनीतिक षडयंत्र (Political conspiracy) है.

छोकर के बेटे के बिजनस पार्टनर नीरज चौधरी  ने मीडिया के सामने सुनाया दुखड़ा

समालखा के पूर्व विधायक धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी व  धर्मसिंह छोकर के बेटे के बिजनस पार्टनर नीरज चौधरी  ने आरोप लगाए हैं कि उनका छोकर के साथ करोड़ों का लेनदेन था. उन्होंने बताया कि  धर्मसिंह छोकर को उन्होंने विश्वास करके करोड़ो रुपए के कर्ज पर गाड़ियां निकलवा कर दी हैं लेकिन अब  धर्मसिंह छोकर दिए गए पैसे लौटाने में आनाकानी करने लगे हैं. आज नीरज चौधरी ने मीडिया के सामने अपील करते हुए कहा कि  धर्मसिंह छोकर जल्द उनकी राशि वापसी करें अन्यथा वह दोबारा प्रेस के सामने आने पर मजबूर होंगे. पहले भी  धर्मसिंह छोकर मीडिया के सामने इन आरोपों का खंडन किया है.



बीजेपी प्रत्याशी ने बताया क्षेत्र का दुर्भाग्य 

समालखा से भाजपा के भिजवा शशिकांत कौशिक ने कहा कि यह समालखा का दुर्भाग्य है कि कांग्रेसी ऐसे  उम्मीदवार को टिकट दिया जिस पर 100 करोड़ की ठगी के आरोप है और उनका बेटा तो माशा अल्लाह धर्म सिंह छोकर ने अपने लगे आरोपों पर कहा कि विरोधी हार  से बौखलाए हुए हैं और मैं हरियाणा में सबसे हासिल करूंगा.

कांग्रेस प्रत्याशी धर्मसिंह छोकर ने इसे बीजेपी का राजनीतिक षडयंत्र बताया

Loading...

(रिपोर्ट- सुमित भारद्वाज)

ये भी पढ़ें- सुनें कैसे महिमा चौधरी और अभिनेता असरानी ने डायलॉग बोलकर मांगे वोट

मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं : दिग्विजय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...