Home /News /haryana /

हरियाणा ने पहले उत्तराखंड को दी 5 करोड़ की आर्थिक मदद, डिमांड पर फिर भेजी एक ट्रक मदद

हरियाणा ने पहले उत्तराखंड को दी 5 करोड़ की आर्थिक मदद, डिमांड पर फिर भेजी एक ट्रक मदद

हरियाणा सरकार ने आज राहत सामग्री से भरा ट्रक उत्तराखंड रवाना कर दिया है.

हरियाणा सरकार ने आज राहत सामग्री से भरा ट्रक उत्तराखंड रवाना कर दिया है.

Haryana News: उत्तराखंड सरकार ने हरियाणा सरकार से बातचीत कर कुछ फूड पैकेट, कंबल और त्रिपाल की डिमांड की थी, जिनको आज पानीपत से रवाना किया गया है.

    सुमित भारद्वाज,

    पानीपत. उत्तराखंड में हुई त्रासदी को लेकर आज पानीपत से खट्टर सरकार द्वारा राहत सामग्री भेजी गई, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने हरी झंडी दिखाकर राहत सामग्री के ट्रकों को रवाना किया. इस मौके पर उन्होंने बताया उत्तराखंड में जो त्रासदी हुई है. उसको लेकर पहले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सरकार 5 करोड रुपए की आर्थिक राशि पहुंचा चुकी है.

    इस मदद के बाद उत्तराखंड सरकार ने हरियाणा सरकार से बातचीत कर कुछ फूड पैकेट, कंबल और त्रिपाल की डिमांड की थी, जिनको आज पानीपत से रवाना किया गया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पानीपत कंबल का हब है, इसलिए यहां से फूड पैकेट्स और कंबल भिजवाए जा रहे हैं. एक संख्या त्रिपाल के लिए आई थी, जिसको अंबाला से भिजवाया जाएगा, जो गृह मंत्री अनिल विज की देखरेख में काम चल रहा है.

    वहीं प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने तमाम डॉक्टरों बीजेपी वर्करों नेताओं हेल्थ वर्करों को 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूरी होने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में 7 अरब जनसंख्या है. इसलिए भारत ने 100 करोड वैक्सीनेशन पूरी करने के बाद पूरी दुनिया का सातवां हिस्से की वैक्सीनेशन पूरी कर ली है जो हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि दुनिया में बहुत सारे छोटे छोटे देश हैं वह भी अभी तक पूरे देश में वैक्सीनेशन नहीं कर पाए हैं. साथ ही उन्होंने हरियाणा में भी बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन होने पर हरियाणा सरकार व डॉक्टरों को बधाई दी.

    प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मैं दो बार ऐलनाबाद होकर आ चुके हैं. बीजेपी पार्टी की टीमें प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं, उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद उपचुनाव में परिणाम अच्छे होंगे और बीजेपी पार्टी की जीत होगी.

    Tags: CM Manohar Lal, Haryana news, Panipat News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर