• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • NDA मजबूती से कर रही काम, विपक्ष कर रहा भ्रम फैलाने का कामः दुष्यंत चौटाला

NDA मजबूती से कर रही काम, विपक्ष कर रहा भ्रम फैलाने का कामः दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत ने कहा कि देश और प्रदेश विकास कर रहे हैं और कोराेना महामारी के दौरान भी हमारी आर्थिक स्थिति अच्छी है. (फाइल फोटो)

दुष्यंत ने कहा कि देश और प्रदेश विकास कर रहे हैं और कोराेना महामारी के दौरान भी हमारी आर्थिक स्थिति अच्छी है. (फाइल फोटो)

Haryana News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ. कहा- देश और प्रदेश में एनडीए की सरकार कर रही है काम, आज विपख कहीं भी नजर नहीं आता है.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल भ्रम फैलाने का काम करता है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश की राजनीतिक परिस्थितियां बदली हैं और उसमें विपक्ष कहीं भी नजर नहीं आ रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में एनडीए की सरकार मजबूती से काम कर रही है और विपरीत परिस्थितियों में भी स्थिति को संभाले हुए है. गौरतलब है कि दुष्यंत चौटाला जेजेपी नेता के पिता का देहांत हो जाने पर शोक प्रकट करने करहंस गांव पहुंचे थे.

देश के आर्थिक हालात ठीक
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोविड जैसी महामारी का भी देश ने मजबूती से सामना किया. उन्होंने कहा कि देश के आर्थिक हालात भी इतनी बड़ी महामारी आने के बाद ठीक हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष कहता था कि प्रदेश में मंडी बंद हो जाएंगी तो अनाज नहीं बिकेगा, किसान की जमीन पर कब्जा हो जाएगा. लेकिन ये सिर्फ एक भ्रम था जो विपक्ष ने फैलाया. उन्होंने कहा कि आज वो विपक्ष कहां हैं, वे हर जगह पर फेल हुए हैं.

तीसरा मोर्चा भी एक भ्रम
अभय चौटाला के तीसरा मोर्चा के बयान पर उन्होंने कहा कि तीसरा मोर्चा बनाना भी भ्रम फैलाने वाली बात है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में दोनों पार्टियों का फैसला होगा कि चुनाव सिंबल पर लड़ेंगी या उन्हें सिम्बल दिए जायेंगे. दुष्यन्त ने कहा कि आज के ऑनलाइन रजिस्ट्री से भ्रष्टाचार बहुत कम हुआ है. खेती की हजार गज जमीन की भी बिना टाउन प्लानिंग की अनुमति के रजिस्ट्री नहीं होती है.जब से ऑनलाइन रजिस्ट्री शुरू की है तब से बहुत कम शिकायतें मिल रही है. उसमें भी सरकार ने कई अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई और मुकदमा दर्ज किए गए हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि आगे भी अगर कोई शिकायतें मिलती रहेंगी तो उस पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज