Home /News /haryana /

Haryana News: ढाबे वाले ने ग्राहक से खाने के 200 रुपये मांगे तो बोला-चौटाला का आदमी हूं, फिर लट्ठ से दे दनादन

Haryana News: ढाबे वाले ने ग्राहक से खाने के 200 रुपये मांगे तो बोला-चौटाला का आदमी हूं, फिर लट्ठ से दे दनादन

हरियाणा में दो लोगों में मारपीट हुई है. खाने के पैसे को लेकर विवाद हुआ है.

हरियाणा में दो लोगों में मारपीट हुई है. खाने के पैसे को लेकर विवाद हुआ है.

Haryana News: गोहाना में महिला पुलिस थाना से 50 मीटर की दूरी पर ढाबा मालिक व ग्राहक के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. ढाबे पर खाना खाने के बाद पैसे नहीं देने को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया. दोनों में जमकर मारपीट हुई है. पुलिस तक भी मामला पहुंचा है. आरोपी पर नशे में धुत्त होने का आरोप लगाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गोहाना  (Gohana) में महिला पुलिस थाना से 50 मीटर की दूरी पर ढाबा मालिक और ग्राहक के बीच मारपीट का आया मामला सामने आया है. ढाबे पर खाना खाने के बाद पैसे नहीं देने को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ. मारपीट के बाद पुलिस (Haryana Police) मौके पर पहुंची और कार्रवाई की.

    जानकारी के अनुसार, गोहाना शहर में पुरानी तहसील के पास और महिला थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर एक ढाबा संचालक और खाना खाने आये एक व्यक्ति के बीच खाने के पैसे नहींं देने को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों के बीच मारपीट को देख किसी राहगीर ने पुलिस को फोन कर दिया, लेकिन काफी देर तक सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. करीब आधा घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को पुलिस हॉस्पिटल इलाज के लिए ले गई है.

    शराब पीने के बाद नहीं दिए पैसे

    ढाबा संचालक ने आरोप लगाया कि खाना खाने वाले व्यक्ति ने शराब पी हुई थी. जब खाने के पैसे मांगे तो गाली-गलौज करने लगा. पुलिस दोनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस जांच अधिकारी जयभगवान ने बताया कि हमें कंट्रोल रूम से झगड़े की सूचना मिली थी. ढाबा मालिक व एक शख्स के बीच झगड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि खाने के पैसे नही देने को लेकर विवाद हुआ है. दोनों को झगड़े में चोट लगने के कारण घायल है.

    ढाबा संचालक ने क्या कहा

    ढाबा संचालक ने बताया, ‘यह नहीं पता कि शराब पीकर आया शख्स कौन था. खाने के 200 रुपये मांगे तो देने से इंकार करने लगा और कहने लगा मैं चौटाला का खास आदमी हूंं. पहले उसने गाली दी तो मैंने उसे धक्का दे दिया. उसका सिर चारपाई पर लगा और उसके बाद उसने लठ से मेरे ऊपर हमला कर दिया. मेरे को भी चोट लगी है.

    Tags: Haryana Government, Haryana news, Panipat News, Punjab haryana news live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर