लाइव टीवी
Elec-widget

पानीपत में एचएसएससी की परीक्षा देने वालों ने किया रेलवे ट्रैक जाम, किया जमकर हंगामा

News18 Haryana
Updated: September 23, 2019, 3:35 PM IST
पानीपत में एचएसएससी की परीक्षा देने वालों ने किया रेलवे ट्रैक जाम, किया जमकर हंगामा
पानीपत में रेलवे ट्रैक पर जाम लगाए परीक्षार्थी

एचएसएससी की परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों ने ट्रेन में जगह नहीं मिलने पर पानीपत में रेलवे ट्रैक जाम किया और स्टेशन पर जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
पानीपत : भिवानी की ओर जाने वाली ट्रेन में डिब्बे कम होने के कारण हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (एचएसएससी) (Haryana Staff Selection Commission) परीक्षार्थियों को बैठने की जगह नहीं मिली और उन्हें ट्रेन के इंजन पर बैठकर जाना पड़ा. इससे नाराज परीक्षार्थियों ने रेलवे ट्रैक जाम कर दिया और ट्रैक पर खड़े होकर खूब हंगामा किया. परीक्षार्थियों का कहना है कि ट्रेन में ज्यादा भीड़ होने के कारण वे अपने सेंटरों पर नहीं पहुंच सके इसी वजह से उन्होंने ट्रैक को जाम किया और वहां धरना दिया. ट्रैक जाम करने से रेल यातायात रुक गया. करनाल की ओर से भिवानी जाने वाली झेलम एक्सप्रेस को पानीपत आने के बाद दो भागों में बांटकर भेजा जाता है. झेलम एक्सप्रेस ट्रेन का एक हिस्सा रोहतक होकर भिवानी जाता है. इसी वजह से उसमें डिब्बे कम होते हैं.

पुलिस ने प्राइवेट बस का इंतजाम कराकर परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक भेजा 

पानीपत रेलवे स्टेशन पर धरने पर बैठे परीक्षार्थी


मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने संबंधित थानों से पुलिस फोर्स बुलाई और ट्रैक को खाली कराया. परीक्षार्थियों का आरोप है कि उन पर लाठीचार्ज भी किया गया और पुलिस कर्मियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. ट्रैक खाली कराने के बाद पुलिस ने परीक्षार्थियों को उनके परीक्षा सेंटर पर भेजने के लिए प्राइवेट बसों का इंतजाम कराया और उनके परीक्षा केंद्रों पर भेजा. बस में ज्यादा भीड़ होने के कारण कुछ परीक्षार्थी अपने परीक्षा केंद्र तक नहीं पहुंच पाए.

(रिपोर्ट- सुमित भारद्वाज)

ये भी पढ़ें- एयरफोर्स की परीक्षा का पेपर सॉल्व कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश
बुजुर्ग को MRI मशीन में डालकर भूले, सांस टूटने लगी तो खुद बेल्ट तोड़ आए बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...